DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

12th Pass Job Apply Online For 2859 Post.

12th Pass Job Apply Online For 2859 Post.

12th Pass Job: सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर हैं।EPFO (Employees’ Provident Fund Organisation, India) ने सोशल सिक्योरिटी असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर के कई पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। EPFO Recruitment 2023 भर्ती अभियान के तहत 2859 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस पद हेतु आवेदन करने के इच्छुक और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार  27 मार्च से 26 अप्रैल 2023 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं। 

सोशल सिक्योरिटी असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर के पद पर भर्ती हेतु योग्यता और अन्य आवश्यक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाँच करें। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें और आवेदन पत्र में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करें।

EPFO Job Vacancy 2023 के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क, योग्यता मानदंड, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया आदि के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए एससीईआरटी की आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर जाकर Employment News PDF Download कर देख सकतें हैं एवं निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकतें हैं। नोटिफिकेशन लिंक इस पोस्ट के अंत में दिया गया हैं। 

12th Pass Job Apply Online For 2859 Post.

Employees’ Provident Fund Organisation, India(EPFO) Official Website

EPFO Recruitment Apply Online For 2859 Post.

​सरकारी रिजल्ट, लेटेस्ट जॉब, सरकारी नौकरी की अपडेट पाने के लिए DD Jobs News की ऑफिसियल वेबसाइट https://ddjobsnews.in/ पर विजिट करें।

12th Pass Job Vacancy 2023:महत्वपूर्ण तिथि एवं आवेदन शुल्क।

 महत्वपूर्ण तिथि (Important Date) आवेदन शुल्क (Application Fee)

आवेदन करने की प्रारम्भ तिथि -27 मार्च 2023
आवेदन करने की अंतिम तिथि -26 अप्रैल 2023

आवेदन शुल्क -700 / रूपए केवल सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी के पुरुष उम्मीदवारों के लिए।
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति, महिला (सभी श्रेणियों) उम्मीदवारों और पूर्व सैनिकों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए -00/रूपए है।