Bijli Vibhag Vacancy: बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी ने 2600 से अधिक पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन जारी।

Bijli Vibhag Vacancy :बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी में 2600 पदों पर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया 20 जून से 19 जुलाई तक, बिहार जॉब , सरकारी नौकरी 

Bijli Vibhag Vacancy: बिहार में नौकरी की तलाश कर रहें उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़। दरअसल बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी ने एक भर्ती नोटिफकेशन जारी किया। बिहार नौकरी 2024 के अनुसार Bijli Vibhag में 2600 पदों पर भर्ती की जाएगी। यह भर्ती अभियान 20 जून 2024 से शुरू हो गई है , इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर 19 जुलाई 2024 तक BSPHCL के आधिकारिक वेबसाइट bsphcl.co.in. । में जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकतें हैं।

Bijli Vibhag Vacancy आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क, योग्यता मानदंड, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया एवं आवेदन की प्रक्रिया के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर लेना चाहिए। इसके लिए BSPHCL के आधिकारिक वेबसाइट https://bsphcl.co.in./ पर जाकर Notifcation  का अवलोकन कर सकतें हैं और Bihar Job 2024 हेतु अप्लाई कर सकतें हैं।

बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी

Bijli Vibhag Recruitment 2024, Short Details Of  Notification

www.ddjobsnews.In

Important Date

  • आवेदन की प्रारम्भ तिथि – 20 /06/2024
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 19/07/2024

Application Fees

  1. जनरल/ओबीसी/EWS उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क – 1500 रुपये
  2. एससी/एसटी, दिव्यांगऔर महिला उम्मीदवारों के लिए – 375 रुपए

Bijli Vibhag Vacancy  पद का नाम और विवरण

BSPHCL Recruitment 2024 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार एग्जीक्यूटिव,जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, कॉरेसपॉन्डेंस क्लर्क, स्टोर असिस्टेंट, जूनियर एकाउंट्स क्लर्क और टेक्निशियन ग्रेड-3 सहित अन्य पदों पर भर्ती निकली गई है।

जिसके तहत असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के 40 पद खली हैं। वहीं इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग में न्यूनतम 60% उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवार ही आवेदन कर सकेंगे। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Bijli Vibhag Vacancy Bharti 2024 के अनुसार जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 40 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Bijli Vibhag Vacancy के स्टोर असिस्टेंट के 80 पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक पास होना अनिवार्य है और आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

वहीँ BSPHCL Recruitment 2024 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कॉरेसपॉन्डेंस क्लर्क के 150 पदों पर आवेदन करने के लिए स्नातक की डिग्री आवश्यक है और आयु सीमा 21-37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

जूनियर एकाउंट्स क्लर्क के 300 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कॉमर्स से स्नातक की डिग्री आवश्यक है। साथ ही आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

टेक्निशियन ग्रेड-3 के लिए 2000 पदों पर भर्ती की जाएगी। टेक्निशियन ग्रेड-3 पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 10वीं उत्तीर्ण और इलेक्ट्रिशियन ट्रेड में दो वर्षीय आईटीआई डिप्लोमा की डिग्री होनीचाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 37 वर्ष के बीच होना चाहिए।

Bijli Vibhag Vacancy आवेदन प्रक्रिया

Bihar Bijli Vibhag के द्वारा जारी पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से
BSPHCL की ऑफिशियल वेबसाइट bsphcl.co.in पर जाकर कर सकतें है।

यह भी पढ़ें :-

नोट:- इस लेख का उद्देश्य सेवाएं और सूचना प्रदान करना है। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट द्वारा जारी की गई विस्तृत अधिसूचना और निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए। प्रकाशन में किसी प्रकार की त्रुटि के लिए प्रकाशक जिम्मेदार नहीं होगा।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top