Cg Govt Job 2022:छत्तीसगढ़ कैम्पा में लेखा अधीक्षक पद पर संविदा भर्ती।

Cg Govt Job 2022

Cg Govt Job 2022: नौकरी की तलाश कर रहे शासकीय विभाग से रिटायर लोगों के लिए सुनहरा अवसर छत्तीसगढ़ कैम्पा में लेखा अधीक्षक रिक्त 01 पद पर संविदा आधार पर नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित की गई है। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रपत्र में आवेदन पत्र भरकर डाक के माध्यम से अथवा स्वयं अधो हस्ताक्षरकर्ता के कार्यालय में अंतिम तिथि के पूर्व प्रस्तुत कर सकते हैं। आवेदन पत्र विभागीय वेबसाईट www.cgforest.com में उपलब्ध है। केवल शासकीय विभाग से समकक्ष अथवा उच्च पद से सेवानिवृत्त शासकीय सेवकों से दिनांक16.08.2022 को अपरान्ह 4.00 बजे तक आवेदन आमंत्रित किया जाता है।

आयु सीमा Cg Govt Job 2022

आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 1 अगस्त 2022 तक 67 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

संविदा वेतन: 

सेवा निवृत्त के समय, वेतन संरचना (यथा संशोधित वेतनमान) में देय मूल वेतन एवं देय मंहगाई भत्ते में से देय पेंशन (सरांशीकरण के पूर्व की) एवं उस पर देय महंगाई राहत घटाने के पश्चात् भुगतान योग्य एकमुश्त राशि, संविदा वेतन होगा एवं इसके अतिरिक्त वह सेवानिवृत्ति के समय देय मूल वेतन पर गृह भाड़ा भत्ता (यदि शासकीय आवास गृह धारण नहीं करता है) एवं नगर क्षतिपूर्ति भत्तेका हकदार होगा तथा पेंशन एवं पेंशन पर महंगाई राहत का भी हकदार होगा।

योग्यता:- अभ्यर्थी की योग्यताएं

किसी भी शासकीय विभाग में न्यूनतम 33 वर्ष की शासकीय सेवा अवधि पूर्ण की गयी हो। किसी भी शासकीय विभाग में कम से कम 03 वर्ष तक लेखा अधीक्षक के पद पर पदस्थ रहा हो। अभ्यर्थी को 03 वर्षों का लेखा, ऑडिट का कार्यानुभव हो। (इस हेतु संबंधित विभाग से प्रमाणपत्र प्राप्त कर आवेदन के साथ संलग्न करना अनिवार्य है)

चयन प्रक्रिया:Cg Govt Job 2022

मुख्यालय स्तर पर चयन समिति का गठन किया जावेगा। समिति द्वारा प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण कर योग्यता/अनुभव/गोपनीय प्रतिवेदन के आधार पर वरिष्ठता सूची तैयार की जावेगी। समिति द्वारा संविदा नियुक्ति के लिये अनुशंसित व्यक्ति को नियमानुसार नियुक्ति पर विचार किया जावेगा।

Job Alerts 2022:अपरेंटिस के 1116 पदों पर निकली बंफर भर्ती,31 जुलाई अंतिम तिथि।

Territorial Army Officer Recruitment: आर्मी ऑफिसर ग्रेड के 13 रिक्त पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top