DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

CG Govt Job 2022: कोरबा जिला में आया/अटेंडेंट/हेल्पर की भर्ती। अंतिम तिथि 15 सितम्बर।

CG Govt Job 2022

CG Govt Job 2022: कार्यालय कलेक्टर एवं मिशन संचालक समग्र शिक्षा -जिला कोरबा के द्वारा विशेष आवश्यकता वाले बच्चों को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए विकास खंड स्तर पर संसाधन स्त्रोत केंद्र की स्थापना की गई है। जिसके लिए आया/अटेंडेंट/हेल्पर के 06 रिक्त पदों की भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित की गई है। इच्छुक और पत्र उम्मीदवार इस पद के लिए जिले के आधिकारिक वेबसाइट www.korba.gov.in भर्ती से जुडी संपूर्ण जानकारी देख सकतें है। CG Govt Job 2022 आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि 17.08.2022 और अंतिम तिथि 15.09.2022 है।

CG Govt Job 2022:पदों का विवरण

जारी अधिसूचना के अनुसार कोरबा जिले के स्थानीय निवासी 10वी पास युवाओं के लिए आया/अटेंडेंट/हेल्पर के 06 रिक्त पदों की भर्ती होने जा रहा है। विकास खंडवॉर पद का विवरण:-

  • कोरबा विकास खंड -01 पद
  • कोरबा शहरी हेतु -01 पद
  • पाली विकास खंड -01 पद
  • करतला विकास खंड -01 पद
  • पोंडी उपरोड़ा विकास खंड -01 पद
  • कटघोरा विकास खंड -01 पद

योग्यता

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार (Aaya / Attendant / Helper recruitment) आया/अटेंडेंट/हेल्पर के पद के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से 10वीं पास की डिग्री होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:-GSI Recruitment 2022: भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण विभाग में ड्राइवर के रिक्त पदों पर भर्ती।

मानदेय 

आया/अटेंडेंट/हेल्पर के पद के लिए भर्ती होने वाले उम्मीदवारों को 6000/ रुपये एकमुश्त वेतनमान दिया जायेगा।

चयन प्रक्रिया

कार्यालय कलेक्टर एवं मिशन संचालक समग्र शिक्षा -जिला कोरबा के द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का चयन प्राप्त आवेदन में से मेरिट आधार पर किया जायेगा।

आयु सीमा

CG Govt Job 2022 इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 01.07.2022 की स्थिति में न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:-BSF Bharti 2022: असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल के 312 पदों पर भर्ती।

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन निर्धारित प्रारूप में ए-4 साईज पेपर में किया जावे तथा पासपोर्ट कलर फोटो चस्पा कर निर्धारित शैक्षणिक योग्यता का प्रमाण पत्र एवं अन्य सभी प्रमाण पत्रों की अभिप्रमाणित छायाप्रति संलग्न करना अनिवार्य है। आवेदक को लिफाफे के ऊपर स्पष्ट अक्षरों में आवेदित पद का नाम उल्लेख करना अनिवार्य होगा।

आवेदन पत्र जिला परियोजना कार्यालय समग्र शिक्षा, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय जिला- कोरबा (छन्ग०) के नाम से स्वयं उपस्थित होकर /पंजीकृत डाक (अवकाश दिवस को छोडकर) के माध्यम से कार्यालयीन समय पर प्रेषित किया जावें। निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात् प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा।

CG Govt Job 2022:महत्वपूर्ण लिंक

नोट:-भर्ती से जुडी सम्पूर्ण जानकारी के लिए ऊपर लिंक से notification डाउनलोड कर अच्छी से पढ़ने के बाद ही इस पद के लिए अप्लाई करें।

यह भी पढ़ें:-SSC CPO Recruitment 2022: दिल्ली पुलिस में सीएपीएफ एसआई की 4300 रिक्त पदों पर बंफर भर्ती।

 

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top