DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

CG GOVT JOB 2022:लैब अटेंडेंट की रिक्त पदों पर भर्ती।

CG GOVT JOB 2022

CG GOVT JOB 2022: सरकारी जॉब के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक मौका है। स्वास्थ विभाग छत्तीसगढ़ शासन, शासकीय चिकित्सालय अंबिकापुर, सरगुजा (छ ग) के द्वारा CG GOVT JOB 2022 लैब अटेंडेंट की रिक्त पदों पर सीधी भर्ती हेतु उम्मीदवारों से आवेदन मांगी गई है। इच्छुक एवं पत्र उम्मीदार अपना आवेदन सीधे कार्यालय को पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट के द्वारा 17.08.2022 तक भेज सकतें है। सरकारी जॉब (lab attendant) विभागीय विज्ञापन देखने के लिए (GMC  AMBIKAPUR) आधिकारिक वेबसाइट  https://gmcambikapur.co.in/ पर जाकर पढ़ सकतें है और डाउनलोड कर सकतें हैं। पीडीऍफ़ डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

CG GOVT JOB 2022:लैब अटेंडेंट की रिक्त पदों का विवरण।

CG GOVT JOB 2022

जारी अधिसूचना के अनुसार (lab attendant) लैब अटेंडेंट सरकारी जॉब भर्ती 2022 के लिए कुल 16 रिक्त पदों की भर्ती हेतु उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई है। पत्र एवं इच्छुक उम्मीदार इस पढ़ के लिए आवेदन प्रस्तुत कर सकतें है। श्रेणी अनुसार पदों का विवरण इस प्रकार हैं :-

  • अनारक्षित -04 पद
  • अनुसूचित जाती – 01 पद
  • अनुसूचित जन जाती -09 पद
  • अन्य पिछड़ा वर्ग -02 पद

वेतनमान 

CG GOVT JOB 2022: शासकीय चिकित्सालय अंबिकापुर, सरगुजा (छ ग) के द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार लैब अटेंडेंट (lab attendant) की सीधी भर्ती के मध्यम से चयनित उम्मीदवार को (GMC Ambikapur Recruitment 2022) वेतनमान लेवल-1 , 15600-49400 रूपए का मासिक वेतन मिलेगा।

योग्यता

Lab Attendant Vacancy 2022 स्वास्थ विभाग छत्तीसगढ़ शासन, शासकीय चिकित्सालय अंबिकापुर, सरगुजा (छ ग) के द्वारा (lab attendant) लैब अटेंडेंट GOVT JOB 2022 के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से 8वी उत्तीर्ण हो।

आयु सीमा

Lab Attendant Vacancy 2022 के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 01.01.2022 की स्थिति में 18 वर्ष और 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए 

चयन प्रक्रिया

Lab Attendant Vacancy 2022 भर्ती प्रक्रिया के अनुसार प्राप्त आवेदन से शैक्षणिक योग्यता के मैरिट के आधार को मन कर किया जायेगा यदि विज्ञापित पद से अधिक आवेदन प्राप्त होने पर लिखित परीक्षा का भी आयोजन किया जा सकता है। भर्ती से जुडी अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को ध्यान से अवश्य पढ़ लें। 

आवेदन प्रक्रिया

CG GOVT JOB 2022 लैब अटेंडेंट सरकारी जॉब भर्ती के लिए ऑफ़लाइन माध्यम से सीधे कार्यालय को प्रेषित किया जा सकता है। इसके लिए आधिकारिक एडरेस कार्यालय अधिष्ठाता राजमाता श्रीमति देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अम्बिकापुर, सरगुजा (छ०ग०) के नाम से पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट के माध्यम से जमा कर सकतें हैं।

महत्वपूर्ण लिंक
महत्वपूर्ण तिथि
  • आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि

यहाँ भी पढ़ें –GMC Ambikapur Recruitment 2022: अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में 205 पदों पर बंफर भर्ती।

यहाँ भी पढ़ें –Govt Job 2022: लोक स्वास्थ एवं परिवार कल्याण विभाग में 96 पदों पर भर्ती।

 

नोट:- Lab Attendant Vacancy 2022 के लिए आवेदन करने से पहले ऊपर दिए लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ले और अच्छी तरह से पढ़ ले उसके बाद ही अप्लाई करें। किसी प्रकार की प्रकाशन में त्रुटि या टाइपिंग में त्रुटि के लिए प्रकाशक जिम्मेदार नहीं होगा।



Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top