CG Job Alert Bemetara 2023:बेमेतरा जिले में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद के लिए रोजगार मेला का आयोजन।

Bemetra CG Vacancy:10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए बेमेतरा जिले में रोजगार मेले का आयोजन।

CG Job Alert Bemetara 2023:बेमेतरा जिले में नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए जिला कार्यालय द्वारा एक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। यह कैम्प 06 जुलाई 2023 को जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, बेमेतरा के रुम नंबर 65 में सुबह 11:00 बजे से शाम 03:00 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।

CG Job Alert Bemetara 2023:पद और योग्यता

यह आयोजन बिलासपुर के नवकिसान बायो प्लांट द्वारा जारी किया गया है और उन्होंने सेल्स एग्जीक्यूटिव के 20 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की 10वीं और 12वीं की योग्यता होनी चाहिए।

CG Job Alert:वेतन और आयु सीमा

इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा . चयनित उम्मीदवारों को 8500 से 15000 रुपये तक वेतन प्रदान की जाएगी। इसके अलावा, उम्मीदवारों की आयु 20 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

CG Job Alert Bemetara 2023:भर्ती का स्थान

यह भर्ती बेमेतरा जिले के लिए हो रही है। उम्मीदवार अपने रोजगार कार्यालय के पंजीयन प्रमाण पत्र, छत्तीसगढ़ का निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, और सभी शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्रों के साथ रोजगार मेला में उपस्थित हो सकते हैं।

रोजगार कार्यालय का संपर्क विवरण

यदि आप रोजगार के अवसर प्राप्त करने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप आयोजक या प्रतिनिधि से संपर्क करके पद, संस्था, कार्य, वेतन, और अन्य संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, बेमेतरा में दिनांक 06 जुलाई 2023 को दोपहर 11:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक उपस्थित हो सकते हैं

Vyakhyata Online counseling 2023:व्याख्याता के पदों हेतु ऑनलाइन काउंसलिंग की प्रक्रिया का शिक्षा विभाग ने किया ऐलान

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top