CG Job In Kondagaon 2023:वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से कई पदों पर भर्ती।

CG Job In Kondagaon 2023:वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से कई पदों पर भर्ती।

CG Job In Kondagaon 2023 छत्तीसगढ़ सरकार के राज्य परियोजना कार्यालय ने समग्र शिक्षा क्षेत्र में समावेशी शिक्षा के अंतर्गत विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के शिक्षा-प्रशिक्षण को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इसके तहत, स्पीच थेरेपिस्ट, स्पेशल एजुकेटर, और हेल्पर-आया-अटेन्डेन्ट की आस्थायी भर्ती की घोषणा की गई है।

CG Job In Kondagaon 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए, एक वॉक-इन इंटरव्यू 21 सितंबर 2023 को कार्यालय जिला मिशन समन्वयक समग्र शिक्षा कोण्डागांव कक्ष क्रमांक-94 में आयोजित किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार इस अवसर का उपयोग कर सकते हैं ताकि वे इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में सेवा प्रदान कर सकें।

CG Job In Kondagaon 2023 भर्ती क महत्वपूर्ण लिंक 

उम्मीदवारों को इस भर्ती के (CG Job In Kondagaon 2023)विवरण और आवश्यक योग्यता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कार्यालय जिला मिशन समन्वयक समग्र शिक्षा कोण्डागांव के सूचना पटल और जिले की आधिकारिक वेबसाइट kondagaon.gov.in पर जाना चाहिए।

समावेशी शिक्षा के माध्यम से, छत्तीसगढ़ सरकार ने विशेष आवश्यकता वाले बच्चों को समाज में शामिल करने का संकल्प लिया है और उन्हें उनकी साक्षरता और सामाजिक विकास में सहायता प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है। इस भर्ती के माध्यम से, सरकार ने इस क्षेत्र में काम करने वाले पेशेवरों को बढ़ावा देने का निर्णय लिया है, जिससे इन बच्चों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ सके।

यह भी पढ़ें :-बलौदाबाजार में 13 सितम्बर 2023 प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन। placement camp baloda bazar

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top