DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

CG Job Vacancy 2022 :जिला एवं सत्र न्यायालय राजनाँदगाँव में निकली सरकारी नौकरी, भर्ती डिटेल यहाँ देखें।

Walk-In-Interview

CG Job Vacancy 2022: छत्तीसगढ़ के युवा अगर सरकारी जॉब की तलाश कर रहें है, तो जिला एवं सत्र न्यायालय राजनाँदगाँव में निकली है नौकरी। कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजनाँदगाँव , जिला राजनाँदगाँव (छ.ग.) ने आकस्मिता निधि से वेतन प्राप्त करने वाले कर्मचारी चौकीदार,जलवाहक, स्वीपर के पदों भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। CG Job 2022 के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकतें हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16.09.2022 है। CG Job Vacancy 2022  भर्ती से जुडी सम्पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार जिला न्यायालय राजनाँदगाँव के आधिकारिक वेबसाइट https://districts.ecourts.gov.in/rajnandgaon में विजिट करें। इस लिंक को क्लिक कर वेबसाइट में पहुंच सकतें हैं।

यह भी पढ़ें:-CG Government Job 2022: सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी की भर्ती।

CG Job Vacancy 2022: पदों का विवरण। 

जारी अधिसूचना के अनुसार जिला एवं सत्र न्यायालय राजनाँदगाँव के द्वारा आकस्मिता निधि से वेतन प्राप्त करने वाले कर्मचारी के कुल 11 रिक्त पदों पर भर्ती के ली उम्मदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई है। पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकतें हैं।

योग्यता

CG Job 2022 के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की योग्यता 5वीं पास होना चाहिए, इसके अलावा कोई और योग्यता हो तो सर्टिफिकेट संलग्न करें।

आयु सीमा

CG Job Vacancy 2022 भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 01.01.2022 की स्थिति में न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होने चाहिए।

चयन प्रक्रिया 

इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का चयन का आधार कौशल परीक्षा के प्राप्तांक पर होंगे, जिसके आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार होगी। कौशल परीक्षा में उम्मीदवार को शारीरिक क्षमता, बौद्धिक क्षमता, आज्ञाकारिता के बिन्दुओं पर परखा जायेगा। विशेष योग्यता (जैसे ड्राईवर, इलेक्ट्रिशियन, प्लम्बर एवं बढई) रखने वाले उम्मीदवार को चयन में प्राथमिकता दी जायेगी।

वेतनमान 

CG Job Vacancy 2022 इस पद हेतु वेतनमान की जानकारी कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजनाँदगाँव , जिला राजनाँदगाँव (छ.ग.) से जानकारी प्राप्त कर सकतें हैं।

आवेदन प्रक्रिया 

CG Job Vacancy 2022 भर्ती के लिए उम्मीदवार आवेदन पत्र को उपयुक्त रूप से भरकर कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश, राजनांदगांव में रखे गये ड्राप बाक्स में डालना होगा। अन्य किसी माध्यम से यथा-कोरियर या रजिस्टर्ड डाक या स्पीड पोस्ट से भेजे गये आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जायेंगे। (आवेदक को आवेदन पत्र के साथ स्वयं का पता लिखा एवं यथोचित डाक टिकिट लगा हुआ दो नग लिफाफा संलग्न करना होगा।)

महत्वपूर्ण लिंक एवं तारीख (Important Date And Link)

यह भी पढ़ें:-CG Job Alert 2022 : जिला न्यायालय कबीरधाम में निकली सरकारी नौकरी, आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 सितम्बर।

यह भी पढ़ें:-BSF BHARTI 2022 :भारतीय सीमा सुरक्षा बल में 1312 पदों पर बंफर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितम्बर है।

आवश्यक निर्देश:- CG Job 2022 इस पद के लिए आवेदन करने से पहले  उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर अध्ययन और चेक कर ले, इसके बाद ही इस पद के लिए आवेदन करें।

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top