DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

Dantewada Recruitment 2023:दंतेवाड़ा शिक्षक पद और प्रशिक्षक के चयन हेतु वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन। 4-9मई को।

Dantewada Recruitment 2023:दंतेवाड़ा शिक्षक पद और प्रशिक्षक के चयन हेतु वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन। 4-9मई को।

Dantewada Recruitment 2023:भारत सरकार की खेलो इंडिया योजना के अंतर्गत दन्तेवाड़ा जिले में ‘‘खेलो इंडिया का तीरंदाजी प्रशिक्षण केन्द्र‘‘ एकलव्य खेल परिसर जावंगा, विकास खण्ड गीदम में स्वीकृत किया गया है। योजना की गाइडलाइन अनुसार प्रशिक्षण केन्द्र के लिए 1 प्रशिक्षक नियुक्त किया जाना है। प्रशिक्षक के लिए योग्यता-तीरंदाजी में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी या सीनियर वर्ग की नेशनल ओपन चैम्पियनशिप में प्रतिनिधित्व या अंतर विश्वविद्यालयीन तीरंदाजी प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व एवं प्रशिक्षण कार्य का अनुभव होना चाहिए। अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ 4 मई 2023 को पूर्वान्ह 11 बजे कार्यालय कलेक्टर, जिला दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा के डंकनी कक्ष में शामिल हो सकते है। समय के पश्चात् उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को शामिल नहीं किया जायेगा।

प्रशिक्षक के चयन पश्चात भारत सरकार के खेलों इंडिया योजना के एन.एस.आर.एस. पोर्टल में प्रशिक्षक के बायोडाटा की एंट्री के पश्चात् भारत सरकार द्वारा प्रशिक्षक के वेतन के लिए उपलब्ध करायी जाने वाली राशि से प्रशिक्षक को प्रतिमाह 25,000 हजार रुपये का वेतन शासन के प्रचलित नियमानुसार प्रदान किया जायेगा। चयनित प्रशिक्षक को राज्य सरकार के किसी भी मद से वेतन भुगतान नहीं होगा, और न ही चयनित प्रशिक्षक राज्य सरकार या स्थानीय प्रशासन से वेतन की मांग कर सकेगा। उक्त प्रावधानों के अनुरूप निर्धारित योग्यता रखने वाले प्रशिक्षक, खिलाड़ी को वॉक इन इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाता है।

Dantewada Recruitment 2023:दंतेवाड़ा शिक्षक पद हेतु वॉक इन इन्टरव्यू

जिले के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल दंतेवाड़ा, कारली (जावंगा) गीदम, कुआकोंडा, कटेकल्याण, बारसूर के लिए अस्थाई रूप से संविदा पर शिक्षक एवं अन्य कार्यालयीन पदों पर संविदा भर्ती किया जाना है। संविदा भर्ती के लिए इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवारों का वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इच्छुक एवं पात्र अभ्यर्थी निर्धारित एवं वांछित दस्तावेजों के साथ निर्धारित 08 से 9 मई 2023 को कार्यालयीन समय प्रातः 10.00 बजे कार्यालय, जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान दन्तेवाड़ा में उपस्थित होये।

Letest Job

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top