DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

District Court Korba Recruitment:जिला न्यायालय कोरबा में चतुर्थ श्रेणी पदों पर भर्ती।

District Court Korba Recruitment

District Court Korba Recruitment : सरकारी नौकरी (Government Job) करने के लिए इच्छुक बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। कार्यालय- न्यायाधीश,कुटुम्ब न्यायालय कोरबा, जिला-कोरबा (छ.ग.) में  आदेशिका वाहक (चतुर्थ श्रेणी) के अन्य पिछड़ा वर्ग के रिक्त 01 पद की सीधी भर्ती छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। उम्मीदवार इस पद के लिए  दिनांक 17/10/2022 संध्या 5.00 बजे तक निर्धारित प्रारूप में ऑफलाईन आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकतें हैं। District Court Korba Recruitment भर्ती प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकरी के लिए जिला न्यायालय कोरबा के आधिकारिक वेबसाइट https://districts.ecourts.gov.in/ में जाकर देख सकतें हैं। नोटिफिकेशन डाउनलोड यहाँ से करें।

District Court Korba Recruitment :मत्वपूर्ण तिथि

  • आवेदन करने की प्रारम्भिक तिथि – 16.09.2022
  • आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की अंतिम तिथी 17/10/2022 संध्या 5.00 बजे तक।

यह भी पढ़ें:-Government Job Vacancy 2022:सहायक उप निरीक्षक और प्रधान आरक्षक के 540 पदों पर बंफर भर्ती।

District Court Korba Recruitment

: पदों का विवरण

जारी अधिसूचना के अनुसार District Court Korba Vacancy  जिला कुटुम्ब न्यायालय कोरबा में अन्य पिछड़ा वर्ग के रिक्त 01 पद पर सीधी भर्ती हेतु उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं।

District Court Korba Vacancy :योग्यता

उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा-08 वीं परीक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। आवेदक की शैक्षणिक योग्यता कक्षा 12 वीं तक मान्य होगी उच्च शैक्षणिक योग्यता प्राप्त आवेदकों के आवेदन पर विचार नहीं किया जावेगा।

District Court Korba Vacancy:आयु सीमा

उम्मीदवार की आयु सिमा 01.01.2022 की स्थिति में 18 वर्ष और 45 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

वेतनमान 

चयन होने पर उम्मीदवार को वेतनमान(छ.ग. वेतन पुनरीक्षण नियम 2017 अंतर्गत वेतन मेट्रिक्स लेवल-3) (18000-56900) के अनुसार मासिक वेतन मिलेगा।

यह भी पढ़ें:-CG Government Job 2022 :जिला न्यायालय सरगुजा में विभिन्न पदों पर निकली सरकारी नौकरी, आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर है।

आवेदन प्रक्रिया 

आवेदन पत्र विज्ञापन के साथ संलग्न प्रारूप में ए-4 साईज के पेपर पर पूर्णतया कम्प्यूटर प्रिंट या टंकित किए हुए रूप में ही प्रस्तुत किये जा सकेंगें। पूर्णतः भरे हुए आवेदन पत्र दिनांक 17/10/2022 की संध्या 5.00 बजे तक बंद लिफाफे में जिस पर स्पष्ट रूप से आवेदित पद का नाम लिखा हो। कार्यालय न्यायाधीश, कुटुम्ब न्यायालय कोरबा के नाम से स्पीड पोस्ट या रजिर्टड डाक के माध्यम से स्वीकार किया जायेगा। अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जायेगें।

चयन प्रक्रिया 

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से District Court Korba Recruitment चयन किया जायेगा।

आवश्यक दस्तावेज
  • अंकसूची (सत्यापित प्रति, फोटोकॉपी)।
  • फोटो।
  • आधार कार्ड।
  • वोटर आईडी कार्ड।
  • पैन कार्ड ।
  • ड्राइविंग लाइसेंस।
  • अन्य दस्तावेज यदि हो।
  • स्व प्रमाणित एवं छाया प्रति संलग्न करना अनिवार्या है।

यह भी पढ़ें:-Job Alert 2022:जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय में 30 सितम्बर को प्लेसमेण्ट कैम्प का आयोजन।

महत्वपूर्ण लिंक 

आवश्यक निर्देश:-District Court Korba Vacancy आदेशिका वाहक (चतुर्थ श्रेणी) पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऊपर दिए लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर अध्ययन करने के बाद ही इस पद के लिए आवेदन करें।

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top