DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

IIT Bhilai Jobs 2023: स्नातक पास उम्मीदवार के लिए भिलाई में निकली 30 पदों पर भर्ती, 67 हजार तक मिलेगा वेतन।

Rojgar Mela Bemetara:बेमेतरा जिले में रोजगार एवं स्वरोजगार मेला के माध्यम से 2600 से अधिक पदों पर भर्ती।

IIT Bhilai Jobs 2023:भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई के द्वारा ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन उम्मीदवारों के लिए भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी किया हैं। जिसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन माध्यम से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 32 पद पर भर्ती की जाएगी। इस पद के लिए योग्यता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को विज्ञापन में दिए गए सभी योग्यता मानदंडों को पूरा करना होगा। अनुभव और अन्य आवश्यक योग्यताओं के बारे में विवरण भी विज्ञापन में उपलब्ध हैं।आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा और संबंधित दस्तावेजों को अपलोड करना होगा। आवेदकों को विज्ञापन में दिए गए अनुसूची के अनुसार आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

इस नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले, भर्ती सम्बंधित जानकारी के लिए जैसे:- योग्यता, पद का विवरण, श्रेणीवार पद संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतनमान, के लिए आधिकारिक वेबसाइट iitbhilai.ac.in पर जाकर Employment News PDF Download कर देख सकतें हैं एवं इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकतें हैं।

IIT Bhilai Official Website

IIT Bhilai Recruitment Notification 2023 Apply For 32 Post

​सरकारी रिजल्ट, लेटेस्ट जॉब, सरकारी नौकरी की अपडेट पाने के लिए DD Jobs News की ऑफिसियल वेबसाइट https://ddjobsnews.in/ पर विजिट करें।

IIT Bhilai Jobs 2023:महत्वपूर्ण तिथि एवं आवेदन शुल्क।

 महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)आवेदन शुल्क (Application Fee)
आवेदन करने की प्रारम्भ तिथि -27.02.2023
आवेदन करने की अंतिम तिथि -27.03.2023
आवेदन शुल्क 500 रुपए है

IIT Bhilai Jobs 2023:रिक्त पदों का विवरण।

आईआईटी भिलाई जॉब्स 2023 की अधिसूचना अनुसार इसमें 30 पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकतें हैं।

IIT Bhilai Jobs 2023:योग्यता

जारी अधिसूचना के अनुसर इन पदों के लिए योग्यता भी जैसे कि एमटेक/बीई/पीएचडी या एमबीए के साथ संबंधित स्नातकोत्तर की डिग्री या अनुभव होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करें।

IIT Bhilai Jobs 2023:वेतनमान

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई के द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 21,700 रुपए से 67,700 रुपए तक की सैलरी मिलेगी।

IIT Bhilai Jobs 2023:आयु सीमा (Age Limit)

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा (Age Limit) न्यूनतम 30 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होना चाहिए। 

IIT Bhilai Jobs 2023:चयन प्रक्रिया (Selection Process)

इन पदों पर आवेदकों को लिखित परीक्षाओं और साक्षात्कार में शामिल होना होगा। सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति के बाद वेतनमान और अन्य लाभ प्रदान किए जाएंगे।

IIT Bhilai Jobs 2023 आवेदन प्रक्रिया (How To Apply) 

आवेदन करने से पहले, आवेदकों को विवरणों को ध्यान से पढ़ना चाहिए और उनकी पात्रता की जांच करनी चाहिए।इस नौकरी के लिए आवेदन करने उम्मीदवारों को IIT Bhilai की आधिकारिक वेबसाइट iitbhilai.ac.in पर जाना होगा।अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को पढ़ें।

 

महत्वपूर्ण लिंक (Important Link)
Official WebsiteClick Here
Official Notification Click Here
Online ApplyClick Here
Image,thumbnail, canvaClick Here
compress-image/sizeClick Here
Join whatsapp Group Click Here
Join Telegram Group Click Here
Join Facebook GroupClick Here

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top
MPPSC MPONLINE 2023 सहायक वन संरक्षक एवं वन क्षेत्रपाल भर्ती CG Supervisor Vyapam Vacancy 2023 Apply Online Atmanand School Vacancy 2023 In Chhattisgarh  Job Kind 2023 यहाँ 10वीं से लेकर ग्रेजुएट पास के लिए निकली नौकरी। Government Job Recruitment यहाँ पर निकली बंफर पदों पर भर्ती।
MPPSC MPONLINE 2023 सहायक वन संरक्षक एवं वन क्षेत्रपाल भर्ती CG Supervisor Vyapam Vacancy 2023 Apply Online Atmanand School Vacancy 2023 In Chhattisgarh  Job Kind 2023 यहाँ 10वीं से लेकर ग्रेजुएट पास के लिए निकली नौकरी। Government Job Recruitment यहाँ पर निकली बंफर पदों पर भर्ती।