Jabalpur Placement Camp: प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 24 जून को

Jabalpur Placement Camp: प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 24 जून को

Jabalpur Placement Camp: प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 24 जून को।बेरोजगारी भत्ते के पात्रा उम्मीदवार एवं अन्य युवाओं को भाग ले सकतें हैं ।जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र और जिला कौशल विकास प्राधिकरण के संयुक्त प्रयासों में, लाइवलीहुड कॉलेज आडावाल, जगदलपुर में 24 जून को शनिवार को सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैम्प में बेरोजगारी भत्ते के लाभार्थियों, हितग्राहियों और अन्य युवाओं को भाग लेने की सुविधा होगी।

Jabalpur Placement Camp भर्ती

प्लेसमेंट कैम्प में बालाजी महेन्द्रा मोटर शोरूम, स्काई ऑटोमोबाइल, सुजुकी ऑटो, साई सिक्योरिटी, मगया इलेक्ट्रिकल, गार्डियन सिक्योरिटी फोर्स, नमन हाइट नमन बस्तर, आनंद इलेक्ट्रिकल कॉटेक्टर, स्वराज ट्रेक्टर, फ्यूशन माइक्रोफाइनेंस, हाईलेंडर बाइक्स संस्थानों के प्रतिनिधि भाग लेंगे। इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से सिक्योरिटी गार्ड, इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक, सेल्समैन, ड्राइवर, अकाउंटेंट, ऑफिस असिस्टेंट, रिलेशनशिप अधिकारी और अन्य पदों की पूर्ति की जाएगी।

Jabalpur Placement Camp जॉब के लिए इच्छुक आवेदकों को अपने साथ सभी शैक्षणिक दस्तावेजों को ले कर 24 जून 2023 को शनिवार को लॉइवलीहुड कॉलेज आडावाल, जगदलपुर में मौजूद होने का लाभ उठाने का विवरण दिया जा रहा है। यह सेवा पूर्णतः निःशुल्क है।

यह भी पढ़ें;-Apprentice Free Job Alert:मुंबई नेवल शिपयार्ड ने 281 अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित की है।

यह भी पढ़ें :-RPSC Recruitment 2023:1913 पदों के लिए राजस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की तैयारी शुरू करें, जानिए कैसे?

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top