Raigarh Rojgar Mela 2023:रायगढ़ में, 24 जुलाई से ‘रोजगार मेला सप्ताह का आयोजन।

Raigarh Rojgar Mela 2023:रायगढ़ में, 24 जुलाई से 'रोजगार मेला सप्ताह का आयोजन।

Raigarh Rojgar Mela 2023:रायगढ़ में, 24 जुलाई से ‘रोजगार मेला सप्ताह’ का आयोजन हो रहा है। इस मेले में 700 से अधिक रिक्तियों पर भर्ती की जाएगी। इसमें तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों प्रकार की पदों की भर्ती होगी। अलग-अलग श्रेणियों के पदों की भर्ती अलग-अलग दिनों पर की जाएगी। इच्छुक आवेदकों Raigarh Rojgar Mela 2023 में शामिल होने के लिए, वे 20 जुलाई तक ‘Raigarh Rojgar Mitan Portal’ में पंजीकरण करना होगा।

रायगढ़ रोजगार मेला 11 और 12 सितम्बर 2023 को आयोजित :395 पदों पर होगी भर्ती।

Raigarh Rojgar Mela 2023 सप्ताह के लिए पंजीकरण

जिला रोजगार अधिकारी श्री रामजीत राम ने इस संबंध में अधिक जानकारी प्रदान की हैं। उन्होंने बताया कि निजी क्षेत्र में रिक्तियों की भर्ती के लिए, 24 जुलाई 2023 से रोजगार मेला सप्ताह की शुरुआत हो रही है। यह मेला जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए तकनीकी और गैर-तकनीकी क्षेत्रों से संबंधित 700 से अधिक रिक्तियों का चयन किया गया है।

इस मेले में उपलब्ध रिक्तियों की जानकारी रायगढ़ रोजगार मितान पोर्टल पर देखी जा सकती है।Raigarh Rojgar Mela 2023 में भाग लेने के इच्छुक आवेदकों को अपना पंजीकरण 20 जुलाई 2023 तक रायगढ़ रोजगार मितान पोर्टल या क्यूआर कोड स्कैन करके करवाना होगा। ऐसा करने से, उन्हें रोजगार मेले में सुगमता पूर्वक चयन की कार्यवाही की जा सकेगी।

Raigarh Rojgar Mela 2023 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण

रोजगार मेले के लिए Raigarh Rojgar Mitan Portal पर ऑनलाइन पंजीकरण के लिए एक पोर्टल तैयार किया गया है। आवेदकों को इस पोर्टल में जाने के लिए, https://raigarhrozgarmitan.in पोर्टल पर जाना होगा।

  • वहां पर, एक तीन लाइन वाले मेनू बटन पर क्लिक करने पर एक ड्रॉप डाउन मेनू खुलेगा।
  • जहां पर रजिस्ट्रेशन करने का विकल्प उपलब्ध होगा।
  • यह विकल्प चुनने पर एक नया पेज खुलेगा।
  • जिसमें आवेदकों को अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए, एक ओटीपी प्राप्त किया जाएगा, जिसे आवेदकों को दर्ज करना होगा। ओटीपी नंबर को दर्ज करने पर, एक नया पेज खुलेगा।
  • इस पेज पर, आवेदक के बेसिक जानकारी जैसे नाम, नंबर, ईमेल आईडी, शैक्षणिक योग्यता दर्ज की जानी है।

इस पंजीकरण प्रक्रिया के बाद, आवेदक का अकाउंट Raigarh Rojgar Mitan Portal में बनाया जाएगा। लॉग इन करने के लिए, पासवर्ड भी इसी पेज में बनाया जा सकेगा। इसके बाद, आवेदक को जॉब कैटेगरी चुननी होगी, जिसके लिए उन्हें आवेदन करना है। इसमें, एक से अधिक कैटेगरी की जॉब चुनी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें :-CG Mungeli Job 2023: मुंगेली कुटुंब न्यायालय में निकली सरकारी नौकरी।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top