Assistant Professor Vacancy 2022:दिल्ली यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर पद पर भर्ती।

Assistant Professor Vacancy 2022:दिल्ली यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर पद पर भर्ती।

Assistant Professor Vacancy 2022: नौकरी की तलाश में जुटे पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी करने का शानदार मौका हैं।Delhi University के कमला नेहरू कॉलेज में सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी।

Assistant Professor Recruitment 2022 भर्ती अभियान के तहत सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) पद के लिए 69 पद पर भर्ती की जाएगी। इस पद हेतु आवेदन करने के इच्छुक और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार  आधिकारिक वेबसाइट https://knc.edu.in/ में जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं।

Assistant Professor Vacancy 2022 Official  Notification Click  Here

Assistant Professor Recruitment 2022: महत्वपूर्ण तिथि।

आवेदन करने की प्रारम्भिक तिथि -20.10.2022

आवेदन करने की अंतिम तिथि -09.11.2022

Assistant Professor Vacancy 2022:रिक्त पद का विवरण।

जारी अधिसूचना के अनुसार कमला नेहरू कॉलेज में सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) के 69 पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। इच्छुक और योग उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट में जाकर आवेदन कर सकतें हैं। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करें।

योग्यता

Assistant Professor Vacancy 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता कला, वाणिज्य, मानविकी, कानून, सामाजिक विज्ञान, विज्ञान, भाषा और शारीरिक शिक्षा के किसी विषयों भी विषय मास्टर डिग्री होना चाहिए।योग्यता से जुडी और अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करें।

वेतनमान 

Assistant Professor Job के लिए चयनित उम्मीदवारों को 7वे पे के अनुसार लेवल 10 (57700 रूपए) के आधार पर सैलरी मिलेगा।

चयन प्रक्रिया 

जारी अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।साक्षात्कार के समय सभी आवश्यक दस्तावेज के साथ ही सम्मलित होना होगा।

आवेदन शुल्क

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2022 आवेदन करने वाले उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जनरल वर्ग के लिए 500 रूपए का शुल्क। वहीँ आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

आवेदन प्रक्रिया 

Assistant Professor Vacancy 2022 इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://knc.edu.in/ में जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा।

महत्वपूर्ण लिंक 

Delhi University Assistant Professor Recruitment 2022 Official  website.

Assistant Professor Vacancy 2022 Official Notification.

यह भी पढ़ें:-Kendriya Vidyalaya Vacancy 2022:केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक के 4000 से अधिक पदों पर भर्ती।

यह भी पढ़ें:-

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top