Baloda Bazar Rojgar Mela:बलौदाबाजार रोजगार मेला में 808 पदों पर होगी भर्ती।

Baloda Bazar Rojgar Mela:बलौदाबाजार रोजगार मेला में 808 पदों पर होगी भर्ती।

Baloda Bazar Rojgar Mela:जिले के शिक्षित युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के नए अवसरों का परिचय देने के उद्देश्य से जिला मुख्यालय स्थित रोजगार कार्यालय द्वारा एक रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह मेला 2 अगस्त 2023 को नगर भवन बलौदाबाजार में आयोजित किया जाएगा।

Baloda Bazar Rojgar Mela:808 पदों पर भर्ती 

रोजगार मेले में करीब 808 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी, जिनमें विभिन्न क्षेत्रों में नौकरियों के अवसर होंगे। यह मौका जिले के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर साबित हो सकता है जो नए और उत्साही रोजगार अवसरों की तलाश में हैं।

रोजगार पाने का लाभ

इच्छुक युवा सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ Baloda Bazar Rojgar Mela में सुबह 11 बजे से 3 बजे तक शामिल होकर रोजगार पाने का लाभ उठा सकते हैं। इस मेले में उपस्थित होने से युवाओं को सीधे निजी नियोजकों से मुलाकात करने का मौका मिलता है, जिससे उन्हें अपने क्षेत्र में अच्छे पदों पर नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

निजी नियोजकों का साथ

इस रोजगार मेले में करीब 26 निजी नियोजक भी उपस्थित रहेंगे, जो अपनी कंपनियों के लिए युवाओं को चुनने का अवसर प्रदान करेंगे। ये नियोजक अपनी कंपनियों के लिए योग्य और प्रतिभाशाली उम्मीदवारों की तलाश में होते हैं और इस मेले में उन्हें अच्छे उम्मीदवारों का चयन करने का एक अच्छा मौका मिलता है।

यह भी पढ़ें :-Rojgar Mela Bemetara:बेमेतरा जिले में रोजगार एवं स्वरोजगार मेला के माध्यम से 2600 से अधिक पदों पर भर्ती।

यह भी पढ़ें :-Surajpur District Court Bharti 2023:कार्यालय सहायक,डाटा एण्ट्री ऑपरेटर और भृत्य के पदों पर निकली भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top