Cg Job Alert 2022: कबीरधाम में आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की भर्ती।

Cg Job Alert 2022

Cg Job Alert 2022: स्वास्थ विभाग में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। जिला खनिज न्यास के द्वारा कबीरधाम जिला के आयुर्वेद चिकित्सलाय में आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की 08 रिक्त पदों को भरने के लिए “संविदा भर्ती हेतु”  अधिसूचना जारी की गई हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 20.07.2022 तक है इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Cg Job Alert 2022 के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कार्यालय जिला आयुर्वेद अधिकारी को डाक या कोरियर या स्वयं उपस्थित होकर जमा कर सकतें हैं।

Cg Job Alert 2022: भर्ती हेतु रिक्त पदों का विवरण।

कार्यालय जिला आयुर्वेद अधिकारी कबीरधाम के द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार “संविदा भर्ती हेतु”आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की कुल 08 पदों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई। पदों का विवरण इस प्रकार हैं –

  • जनरल – 03 पद
  • पिछड़ा वर्ग -00 पद
  • अनुसूचित जाती – 02 पद
  • अनुसूचित जन जाती – 03 पद

यह भी पढ़ें –Vacancy Job Alert:कोल इंडिया ने 481 पदों पर भर्ती।

शैक्षणिक योग्यता

Cg Job Alert 2022 आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के पद में आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास भारतीय चिकित्सा केन्द्रीय परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था से आयुर्वेद में स्नातक उपाधि आयुर्वेदाचार्य (बी.ए.एम.एस.) इंटर्नशिप सहित। छत्तीसगढ़ आयुर्वेदिक, यूनानी एवं प्राकृतिक चिकित्सा बोर्ड से स्थायी पंजीयन अनिवार्य रूप से होना चाहिए।

 आयु सीमा 

Sarkari Job संविदा आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी हेतु उम्मीदवार की आयु दिनांक01/01/2022 को न्युनतम 22 वर्ष से अधिकतम 65 वर्ष से अधिक न हो। 

योग्यता एवं आयु से जुडी और जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पढ़ें।

यह भी पढ़ें –Police Constable 2022:दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर की भर्ती

आवेदन की प्रक्रिया 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को पंजीकृत डाक अथवा स्पीड पोस्ट अथवा अधिकृत कोरियर द्वारा कार्यालय जिला आयुर्वेद अधिकारी कमरा नं. 27, जिला चिकित्सालय, कबीरधाम में  दिनांक 20 जुलाई 2022 को सांय 05.00 बजे तक अनिवार्य रूप से प्राप्त हो जाना चाहिये। विलंब से प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा। आवेदन सीधे स्वीकार नहीं किये जावेगे। 

महत्वपूर्ण लिंक

आधिकारिक वेबसाइट – https://kawardha.gov.in/

नोटिफिकेशन –      यहाँ  क्लिक करें 

यह भी पढ़ें –Assistant Professr Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेस्सर के 917 पदों पर भर्ती निकली 



Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top