CG Job 2023:जॉब फेयर में इंटरव्यू के जरिए 147 पदों पर होगी भर्ती,18 जुलाई का होगा आयोजन।

CG Job 2023जॉब फेयर में इंटरव्यू के जरिए 147 पदों पर होगी भर्ती,18 जुलाई का होगा आयोजन।

CG Job:नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। बेरोजगार युवाओं के लिए रायपुर में 18 जुलाई को जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस जॉब फेयर में 147 पदों पर विभिन्न कंपनियों के लिए भर्ती की जाएगी। युवाओं को सीधे इंटरव्यू के जरिए नौकरी मिलेगी। चयनित होने वाले उम्मीदवारों को योग्यतानुसार हर माह 10 से 20 हजार तक की सैलेरी मिलेगी।

रोजगार कार्यालय द्वारा (CG Job)जॉब फेयर का आयोजन

छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 18 जुलाई को जॉब फेयर (CG Job) का आयोजन किया जा रहा है। यह जॉब फेयर पुराना पुलिस मुख्यालय में प्रात: 11 बजे से 2 बजे तक आयोजित होगा। इस प्लेसमेंट कैम्प का उद्देश्य छत्तीसगढ़ के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है।

भर्ती के लिए कंपनियों की सूची

  • VaiManika Aerospace,
  • Universal Agrico Forestry Pvt.Ltd. Raipur
  •  Shefali Business International

इन कंपनियों के द्वारा (CG Job)भर्ती की जाएगी। इस जॉब फेयर में 10वीं से स्नातक, एग्रीकल्चर/विज्ञान, आईटीआई कोपा उत्तीर्ण शैक्षणिक योग्यता वाले अभ्यार्थियों की भर्ती होगी।

पदों की संख्या और वेतन

इस जॉब फेयर में विभिन्न पदों की भर्ती होगी, जिनमें ड्रोन पायलट, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर, डाटा एंट्री ऑपरेटर, फ़ील्ड सुपरवाइजर और फ़ील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव जैसे पद शामिल हैं। इसके अलावा भी 147 से अधिक पद शामिल हैं। पदों की संख्या और वेतन उम्मीदवार की अनुभव के आधार पर निर्धारित की जाएगी, जहां प्रतिमाह 10,000 से 20,000 रुपये तक का वेतन होगा।

यह भी पढ़ें :-Raigarh Rojgar Mela 2023:रायगढ़ में, 24 जुलाई से ‘रोजगार मेला सप्ताह का आयोजन।

युवाओं के लिए यह जॉब फेयर एक सुनहरा मौका है जहां वे अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपने सीवी और अन्य आवश्यक दस्तावेजों को तैयार रखना चाहिए और इस जॉब फेयर में भाग लेने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपको शुभकामनाएं और सफलता की कामना करते हैं!

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top