CG Job Vacancy 2024:समग्र शिक्षा के लिए स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर के पदों के लिए आवेदन

CG Job Vacancy 2024:समग्र शिक्षा के लिए स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर के पदों के लिए आवेदन

CG Job Vacancy 2024:कलेक्टर और समग्र शिक्षा के मिशन संचालक श्री कुणाल दुदावत ने कोंडागांव जिले में समग्र शिक्षा के तहत विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के शिक्षण-प्रशिक्षण के लिए सहायक के रूप में स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर के पदों की घोषणा की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकतें हैं

CG Job Vacancy 2024:स्पीच थेरेपिस्ट के पद

  1. योग्यता और आवश्यक शैक्षिक योग्यता: स्पीच थेरेपिस्ट के पद के लिए सभी वर्गों और लिंग के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार को सरकारी मान्यता प्राप्त संस्था से मिली ऑडियो और स्पीच लैंग्वेज पैथोलॉजी डिग्री और भारतीय पुनर्वास परिषद से प्रमाणित पंजीयन होना चाहिए।
  2. आवेदन की अंतिम तारीख: आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 जनवरी है। इस समय सीमा का पालन करें और आवेदन करें।

स्पेशल एजुकेटर के पद

  1. योग्यता और आवश्यक शैक्षिक योग्यता: स्पेशल एजुकेटर के पद पर अनुसूचित जनजाति वर्ग के सभी लिंग के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार को स्नातकोत्तर के साथ बीएड या स्नातकोत्तर के बीएड (विशेष शिक्षा) और विशेष शिक्षा में द्विवर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए।
  2. आवेदन की अंतिम तारीख: आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 जनवरी है।

आवेदन प्रक्रिया

CG Job Vacancy 2024 आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकृत वेबसाइट kondagaon.gov.in पर जाकर विवरण प्राप्त कर सकते हैं। वहां सभी आवश्यक जानकारी और विज्ञापन उपलब्ध हैं। आवेदन करने से पहले भर्ती सम्बंधित जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें और आवेदन प्रक्रिया को सुनिश्चित रूप से समझें।

यह भी पढ़ें :-Airforce Agniveer:वायु सेना में अग्निवीर वायु की भर्ती,ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 6 फरवरी 2024

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top