CG KHADYA VIBHAG VACANCY 2022:छत्तीसगढ़ खाद्य विभाग में निकली नौकरी,

CG KHADYA VIBHAG VACANCYCG KHADYA VIBHAG VACANCY 2022: छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा जिला उपभोक्ता सदस्य की CG GOVT JOB भर्ती के लिए इच्छुक एवं पत्र उम्मीदारों से आवेदन आमंत्रित किया है। इस पद पर आवेदन करने के लिए कार्यालय के पते पर सीधे डाक या पंजीकृत डाक से परषित कर सकतें हैं।

भर्ती से जुडी जानकरी देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के  https://khadya.cg.nic.in/ जाकर प्राप्त कर सकतें है।

CG KHADYA VIBHAG VACANCY 2022: पदों का विवरण।

 

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जिला उपभोक्ता सदस्य की कुल 11 पदों के लिए भर्ती जारी की गई है। जिलावॉर पद का विवरण देखने के लिए निचे दिए  लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर जानकारी प्राप्त कर सकतें हैं।

योग्यता

CG KHADYA VIBHAG VACANCY 2022 जिला उपभोक्ता सदस्य के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उपभोक्ता मामले, विधि लोक मामले, प्रशासन, अर्थशास्त्र, वाण्जिया विशेष ज्ञान और 15 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 35 वर्ष होना चाहिए।

वेतनमान

राज्य आयोग  एवं जिला आयोग  के वेतन भत्ते एवं सेवा शर्तें राज्य शासन की अधिसूचना 08.02.2021 के अनुसार होगी।

चयन प्रक्रिया

CG KHADYA VIBHAG VACANCY 2022:जिला उपभोक्ता सदस्य का चयन छत्तीसगढ़ उपभोक्ता संरक्षण (राज्य आयोग और जिला आयोग के अध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्ति के लिए अर्हता, भर्ती की पद्धति, नियुक्ति की प्रक्रिया, कार्यकाल, पद से त्याग-पत्र और हटाना) नियम-2020 के कंडिका क्रमांक 6 के प्रावधानों के अनुसार किया जावेगा । कार्यकाल:- जिला उपभोक्ता आयोग के सदस्य का कार्यकाल 04 वर्ष की अवधि अथवा 65 वर्ष की आयु, जो भी पहले हो, तक पद पर रहेंगे ।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 08.02.2021

आधिकारिक वेबसाइट :- यहाँ क्लिक करें

नोटिफिकेशन लिंक :- यहाँ क्लिक करें 

यह भी पढ़ें :-Cg Govt Job 2022: जिला पेंड्रा-गौरेला-मरवाही में स्पेशल एजुकेटर की भर्ती।

यह भी पढ़ें :-Assistant Professor Vacancy अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अनेक पदों पर भर्ती.

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top