Government Job Alert 2022: आईआईटी कानपुर सहित कई कंपनियों में 3 हजार से अधिक पदों पर निकली बंफर भर्ती।

BOI Recruitment 2023

Government Job Alert 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। बेरोजगार युवाओं के लिए कई संस्थानों ने निकाली नौकरी। भारत सरकार के इन कंपनियों में न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड, आईआईटी कानपुर, नॉर्दन कोल्फील्ड लिमिटेड और वेस्ट सेंट्रल रेलवे में बंफर पदों पर निकली नौकरी हैं. इन कंपनियों में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार Employment News में प्रकाशित निर्धारित तिथि तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं।

IIT Kanpur Recruitment 2022

Government Job Alert 2022 आईआईटी कानपुर में जूनियर टेक्नीशियन और जूनियर इंजीनियर पद 131 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से 09.01.2023 तक ऑफिसियल वेबसाइट https://www.iitk.ac.in/ में जाकर आवेदन कर सकतें हैं। भर्ती से जुड़ीं सभी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख  सकतें हैं।

नॉर्दन कोलफील्ड लिमिटेड भर्ती 2022

Government Job Alert 2022 भर्ती अभियान के तहत नॉर्दन कोल्फील्ड लिमिटेड में माइनिंग सरदार और सर्वेयर पद के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 374 पदों को भरा जायेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट nclil.in में जाकर 22 दिसम्बर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं। 

NPCIL Recruitment 2022

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड के द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार फार्मासिस्ट, स्टाइपिन, नर्स, असिस्टेंट सहित 243 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 जनवरी 2023 है। इसके आधिकारिक वेबसाइट https://www.npcilcareers.co.in/ नोटिफिकेशन के लिए यहाँ क्लिक करें 

WCR Recruitment 2022

Government Job Alert 2022 पश्चिम मध्य रेलवे ने अपरेंटिस के 2521 पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 दिसंबर 2022 है. 10वीं पास उम्मीदवारों इन पदों पर आवेदन कर सकतें हैं। आवेदन करने के लिए पश्चिम मध्य रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट https://wcr.indianrailways.gov.in में जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं।

यह भी पढ़ें:-Assistant Professor Vacancy 2022:दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के 142 पदों विकेन्सी निकली हैं, डिटेल्स यहाँ चेक करें। 

यह भी पढ़ें:-KVS Recruitment 2022 Apply Online:केंद्रीय विद्यालय संगठन 13 हजार से अधिक पदों पर भर्ती, यहाँ देखें डिटेल्स।

Join whatsapp Group 

Join Telegram Group 

Join Facebook Group

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top