Indian Army Agniveer 2024:8वीं और 10वीं पास के लिए भारतीय थलसेना में अग्निवीर की भर्ती

Indian Army Agniveer 2024:8वीं और 10वीं पास के लिए भारतीय थलसेना में अग्निवीर की भर्ती

Indian Army Agniveer 2024:भारतीय थलसेना में अग्निवीर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है, जो कि सेना की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध है। इस भर्ती में जनरल तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन (8वीं और 10वीं पास), महिला सैन्य पुलिस, रेगुलर कैंडर, धर्म गुरू, नर्सिंग सहयोगी, और हवलदार एस.ए.सी. पदों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं। यहां तक कि अग्निवीर क्लर्क का नाम अब अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के रूप में परिवर्तित किया गया है।

Indian Army Agniveer 2024:आवेदन की प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदन 22 मार्च तक ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के अभ्यर्थियों को सीईई परीक्षा के समय टाइपिंग टेस्ट देना होगा। निर्धारित अंतिम तिथि के पश्चात पंजीयन या आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए, इच्छुक उम्मीदवारों को अंतिम तिथि से पहले ही अपना पंजीयन और आवेदन पूरा कर देना चाहिए।

संपर्क जानकारी

Indian Army Agniveer 2024 भर्ती से सम्बंधित किसी भी अन्य जानकारी या समस्या के बारे में जानना हो तो सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के टेलीफोन नंबर +91-0771-2965212 एवं +91-0771-2965213 पर संपर्क किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र अम्बिकापुर में भी संपर्क किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :-Jashpur Recruitment 2024:जिले में संचालित 10 प्राथमिक विद्यालयों में अंशकालीन योग शिक्षकों की नियुक्ति

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top