Insurance Job 2024: जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन में ऑफिसर स्केल-1 के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित।

Insurance Job 2024: जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन में ऑफिसर स्केल-1 के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित।

Insurance Job 2024:जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ने हाल ही में एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें ऑफिसर स्केल-1 के पदों के लिए आवेदन की जा रही है।इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 जनवरी 2024 से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों को अंतिम तिथि से पहले आवेदन करना होगा. आवेदन करने के बाद, उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा कि उन्हें अपने आवेदन का हार्ड कॉपी भी जमा करना होगा, जिसकी आखिरी तिथि 27 जनवरी 2024 है।इस बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट gicre.in पर जाकर विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

Insurance Job 2024:योग्यता

इस भर्ती के तहत कुल 85 पद हैं, जिनके लिए पद के अनुसार अलग अलग योग्यता चाही गई गई है। पद के आधार पर बीई/ बीटेक/ ग्रेजुएशन/ संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन डिग्री/ पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री आदि आवश्यक है.

Insurance Job 2024:आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु कम से कम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए.

Insurance Job 2024:आवेदन शुल्क और छूट

आवेदन करने वालों को 1 हजार रुपये और जीएसटी का भुगतान करना होगा. एससी, एसटी, पीएच, और महिला उम्मीदवारों से आवेदन शुल्क में छूट दी जाएगी.

आवेदन प्रक्रिया

Insurance Job 2024 आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पहले आधिकारिक वेबसाइट www.gicre.in पर जाना होगा। वहां, “Assistant Managers (Scale I Officers)” के लिंक पर क्लिक करें और आवश्यक जानकारी और दस्तावेज भरें। अन्त में, आवेदन शुल्क भुगतान करके आवेदन सबमिट करें और अपना फॉर्म डाउनलोड करके हस्ताक्षर और फोटोग्राफ सहित जमा करें।

यह भी पढ़ें :-UPSC NDA और NA परीक्षा 2024: 400 पदों के लिए आवेदन करने का सही समय – यहाँ जानें कैसे करें आवेदन

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top