DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

Job Alert 2022 स्टील अथॉर्टी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में विभन पदों पर निकली वैकंसी।

Walk-In-Interview

Job Alert 2022: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर हैं। राउरकेला के  स्टील अथॉर्टी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (STEEL AUTHORITY OF INDIA LTD) ने कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  जारी किया हैं। जिसके तहत असिस्टेंट मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर वैकंसी निकाली हैं। इस पद हेतु इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SAIL के आधिकारिक वेबसाइट में जाकर SAIL Recruitment 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकतें है।Job Alert 2022 की भर्ती प्रक्रिया से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड करें।

Job Alert 2022 पदों का विवरण।

जारी अधिसूचना के अनुसार SAIL Recruitment 2022 भर्ती अभियान के तहत प्रबंधक, नियंत्रक-कम- नियंत्रक , स्टाफ़र-कम-संचालन (ट्रेनी), नियंत्रक-कम-नियंत्रक (ट्रेनी) और अटेन्ट-कम- तकनीक के कुल 333 पदों पर वैकंसी जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पद के लिए आवेदन कर सकतें हैं। पदों का डिटेल से जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को देखें।

Job Alert 2022 योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अलग अलग पद के अनुसार योग्यता होना चाहिए। पूरी डिटेल से जानकारी देखने के लिए नोटिफिकेशन देखें।

Job Alert 2022 आवेदन प्रक्रिया

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार SAIL के आधिकारिक  वेबसाइट www.sail.co.in में जाकर या www.sailcareers.com पर में जाकर  ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

Job Alert 2022 महत्वपूर्ण तिथि 

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि -06.09.2022

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि -.30.09.2022

नोटिफिकेशन के लिए यहाँ क्लिक करें 

यह भी पढ़ें:-BSF BHARTI 2022 :भारतीय सीमा सुरक्षा बल में 1312 पदों पर बंफर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितम्बर है।

यह भी पढ़ें:-Government Job 2022 : DRDO और दिल्ली, बिहार राज्यों में अनेक पदों पर 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट पास के लिए निकली भर्ती। 

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top