Job Alert Bemetara:प्लेसमेंट कैम्प में सेल्स और टीम मैनेजमेंट 18 पदों के लिए भर्ती

Job Alert Bemetara:प्लेसमेंट कैम्प में सेल्स और टीम मैनेजमेंट 18 पदों के लिए भर्ती

Job Alert Bemetara:बेमेतरा जिले के ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो निजी क्षेत्रों में नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, बेमेतरा जिला कार्यालय परिसर रूम नंबर 65 में 12 जुलाई 2023 को प्रातः 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस कैम्प में नियोक्ता न्यूट्रिएंटी क्रॉप केयर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सेल्स और रिप्रेजेन्टेटिव पदों के लिए 18 पद भरे जाएंगे।

यहाँ पदों के लिए योग्यता 10वीं और 12वीं है, और वेतनमान 8500-15000 रुपये होगा। आवयु सीमा 20 से 35 वर्ष तक है। इसके अलावा, ग्रुप लीडर पदों के लिए 05 पद और टीम मैनेजर पदों के लिए भी 05 पद उपलब्ध हैं, और उनकी योग्यता 12वीं है। यह भर्ती बेमेतरा जिले के लिए है।

Job Alert Bemetara:नियोक्ता के बारे में विवरण

नियोक्ता न्यूट्रिएंटी क्रॉप केयर प्राइवेट लिमिटेड एक प्रमुख कंपनी है जो उत्पादन और विपणन में विशेषज्ञता रखती है। इस कंपनी द्वारा प्रदान किए जाने वाले पदों में सेल्स और रिप्रेजेन्टेटिव शामिल हैं।

Job Alert Bemetara:आवेदन की प्रक्रिया

यदि आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको बेमेतरा जिला के रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में 12 जुलाई 2023 को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक उपस्थित होना होगा। आवेदन के साथ आपको निम्नलिखित दस्तावेज़ साथ ले जाना होगा:

  • रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र
  • छत्तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्र
  • जाति प्रमाण पत्र
  • समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्र

इस प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होकर आप बेमेतरा जिले में रोजगार के सुनहरे अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। यह एक महत्वपूर्ण अवसर है जो निजी क्षेत्रों में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए उपयुक्त है।

Swami Atmanand School Vacancy 2023:स्वामी आत्मानंद विद्यालयों के लिए संविदा शिक्षक की भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top