Job Alerts 2023: नौकरी की तलाश करने वालों के लिए सुनहरा मौका।

Job Alerts 2023: नौकरी की तलाश करने वालों के लिए सुनहरा मौका।

Job Alerts:अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जिला रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय में 19 जून को जाब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य युवाओं को उचित रोजगार के अवसर प्रदान करना है।

Job Alerts: कंपनियों का संगठन

रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उपसंचालक ने बताया कि इस कैंप में गिन्नी फिलामेंट लिमिटेड मथुरा, मैक्स कारगो सर्विस रायपुर, विनय टेकएडु प्राइवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा भर्ती की जाएगी। इन कंपनियों के साथ सहयोग करके युवाओं को सुरक्षित और अच्छी नौकरियों का मौका प्रदान किया जा रहा है।

योग्यता और पदों की संख्या

Job Alerts कैंप के लिए आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता 8वीं, 12वीं, स्नातक, आइटीआइ, फिटर, डिप्लोमा, एमबीए एवं बीटेक आदि होनी चाहिए। इसके साथ ही, मशीन आपरेटर, अप्रेन्टिसशिप, सेल्स फील्ड, यूनिट अटेंडेंट, बिलिंग एक्सीक्यूटिव, ड्राइवर आदि के 283 से अधिक पदों पर भर्ती होनी है।

वेतन और चयन प्रक्रिया

चयनित होने पर उम्मीदवारों को आधार पर अनुभव के हिसाब से 8 से 25 हजार प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा। यह भर्ती प्रक्रिया के दौरान योग्यता और अनुभव को महत्वपूर्ण माना जाएगा।

Job Alerts:आवेदन करें और रोजगार का सौभाग्य प्राप्त करें

यदि आप रोजगार के अवसरों की तलाश में हैं, तो आपको इस जाब फेयर के लिए आवेदन करना चाहिए। आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 जून है, इसलिए इससे पहले ही अपना आवेदन जमा कर दें। अपने जीवन को बदलने का यह सुनहरा मौका आपको नहीं छूटना चाहिए। तो आइए, जल्दी से आवेदन करें और अपने भविष्य को समृद्ध बनाएं।

Job Alerts:संक्षेप में

रायपुर में आयोजित होने वाले प्लेसमेंट कैंप का आयोजन बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। इस कैंप में गिन्नी फिलामेंट लिमिटेड मथुरा, मैक्स कारगो सर्विस रायपुर, विनय टेकएडु प्राइवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा भर्ती की जाएगी। आप भी इस कैंप के लिए आवेदन करें और अपने रोजगार के सपने पूरे करें। यह एक सुनहरा मौका है, जिसे आपको हाथ से जाने नहीं देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:-Nursing Course:स्वास्थ्य सेवा में करियर का सबसे बढ़िया विकल्प,12th पास के लिए

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top