Job Vacancies:10वीं और 12हवीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली सरकारी नौकरी।

Rojgar Mela Bemetara:बेमेतरा जिले में रोजगार एवं स्वरोजगार मेला के माध्यम से 2600 से अधिक पदों पर भर्ती।

Job Vacancies:दसवीं और बारहवीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी प्राप्त करने का एक अच्छा मौका है। भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड ने सर्वेयर और सर्वेयर-इन-चार्ज के (BPNL Recruitment 2023 Apply Online) पदों पर भर्ती आयोजित की है। उन उम्मीदवारों को जो इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें दिए गए प्रारूप के अनुसार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर देना चाहिए। पंजीकरण 19 जून से चल रहा है और इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई 2023 है। आखिरी तारीख से पहले फ़ॉर्म भरें, अन्यथा आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

Job Vacancies:रिक्त पदों का विवरण

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 3444 पदों पर भर्ती होगी। इनमें से 2870 पद सर्वेयर के हैं और 574 पद सर्वेयर-इन-चार्ज के पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसके लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। जिसके लिए भारतीय पशुपालन निगम (BPNL)की आधिकारिक वेबसाइट bhartiyapashupalan.com पर जाना होगा।

Job Vacancies:योग्यता  

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवश्यक है कि उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं और बारहवीं कक्षा की परीक्षा पास की हो। जब बात आयु सीमा की हो, तो इन पदों के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल तक रखी गई है। आवेदन लिंक सक्रिय है, आप वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

Job Vacancies 2023 इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क पद के अनुसार है। सर्वेयर पद के लिए आवेदन शुल्क 826 रुपये है। जबकि सर्वेयर-इन-चार्ज पद के लिए आवेदन शुल्क 944 रुपये है। इसी तरह, दोनों पदों के लिए वेतन भी अलग-अलग तय किया गया है।

वेतन

BPNL Recruitment 2023 Apply Online:सर्वेयर-इन-चार्ज पद के लिए मासिक वेतन 24,000 रुपये है और सर्वेयर पद के लिए मासिक वेतन 20,000 रुपये है।

Job Vacancies:चयन

BPNL Recruitment 2023 उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से होगा। जिन उम्मीदवारों का चयन होगा, उन्हें अच्छे वेतन और सरकारी नौकरी के लाभ प्रदान किए जाएंगे।

सारांश

यदि आप दसवीं और बारहवीं पास हैं और सरकारी नौकरी ढ़ूंढ़ रहे हैं, तो यह भर्ती अवसर आपके लिए बहुत ही उपयुक्त हो सकता है। जल्दी से भारतीय पशुपालन निगम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपना आवेदन प्रस्तुत करें। यह अवसर आपके करियर को नई ऊचाइयों तक ले जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-Mahasamund eCourt Recruitment 2023: जिला न्यायालय महासमुंद में निकली बंफर पदों पर सरकारी नौकरी।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top