JSSC JITOCE Recruitment : झारखंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू।

CG Job Vacancy 2022-23:संरक्षण अधिकारी, सहायक ग्रेड-3 सह कंप्यूटर ऑपरेटर और भृत्य के संविदा पदों पर भर्ती।

JSSC JITOCE Recruitment 2023:झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने झारखंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए हैं। इसके लिए आवेदन करने की इच्छुक उम्मीदवार झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://jssc.nic.in/ पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं।

JSSC JITOCE Recruitment:परीक्षा की महत्वपूर्ण तिथियाँ

झारखंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2023 के लिए एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 15 अगस्त को खोली जाएगी। उम्मीदवारों को 15 से 17 अगस्त 2023 तक अपने आवेदन में सुधार करने की सुविधा होगी। यह तारीखें पहले की तुलना में बदल दी गई हैं। पहले रजिस्ट्रेशन 23 जून को शुरू होना था और 22 जुलाई को समाप्त होना था।

इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर्स कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2023
झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (जेएसएससी) द्वारा आयोजित जेआईटीओसीई 2023 में कुल 904 पदों की भर्ती की जाएगी। इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर्स कांपटीटिव एग्जामिनेशन के माध्यम से योग्य उम्मीदवारों को नियुक्ति दी जाएगी। इस परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

JSSC JITOCE Recruitment:योग्यता और आयु सीमा

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय में डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, आईटीआई/एनसीटी/डिग्री/डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) धारक भी इस परीक्षा के लिए योग्य हैं। योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 35 साल तक होनी चाहिए। उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 अगस्त 2023 से की जाएगी। आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के मुताबिक ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

JSSC JITOCE Recruitment:आवेदन शुल्क

इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। इस शुल्क को आवेदन करते समय ऑनलाइन मोड द्वारा जमा किया जा सकता है।

चयन प्रक्रिया

इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग ऑफिसर्स के पदों पर चयन मेन्स परीक्षा द्वारा होगा। इस परीक्षा में उम्मीदवारों को एकमात्र परीक्षा देनी होगी, जिसके आधार पर उनका चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा। यह चरण चयन प्रक्रिया का अंतिम चरण होगा।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top