रायपुर में 19 फरवरी को Mega Job Fair का आयोजन

रायपुर में 19 फरवरी को Mega Job Fair का आयोजन

Mega Job Fair:जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र ने स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। उसने 19 फरवरी को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक Mega Job Fair का आयोजन किया है। इस उत्सव के माध्यम से कई प्रमुख नियोजकों ने अपनी योजनाएं बताई हैं जो शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी।

Mega Job Fair:भर्ती विवरण 

Mega Job Fair के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजकों ने अपनी योजनाएं पेश की हैं, जिसमें क्रेडिट एक्सेस लिमिटेड, सारडा एनर्जी एण्ड मिनरल्स लिमिटेड एवं शुभ मल्टीस्पेशियालिटी हास्पिटल, रायपुर शामिल हैं। इन कंपनियों में ट्रेनी केन्द्र मैनेजर, मोल्ड ऑपरेटर, क्रेन ऑपरेटर, इलेक्ट्रिशियन, पर्चेस ऑफिसर, नर्सिंग स्टॉफ, फार्मासिस्ट, ड्रेस एवं ओटी टेक्निशियन आदि के 70 से अधिक पदों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं। ये पद 12वीं से स्नातकोत्तर एवं बी.एस.सी. नर्सिंग तथा आईटीआई/डिप्लोमा आदि उत्तीर्ण योग्य आवेदकों के लिए हैं। इन पदों पर भर्ती होने वाले उम्मीदवारों को 10 हजार से 45 हजार रुपये प्रतिमाह के वेतनमान पर काम करने का मौका मिलेगा।

आवेदन की प्रक्रिया

इस Mega Job Fair में भाग लेने के इच्छुक आवेदकों को निर्धारित तिथि एवं स्थान पर अपने बायोडेटा/आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता अनुभव प्रमाण-पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना होगा। आवेदक अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर में संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-Raipur Job Vacancy:छत्तीसगढ़ राज्य न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला में निकली 17 पदों पर भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top