जिले में 530 पदों के लिए Mega Placement Camp का आयोजन,08 जुलाई।

जिले में 530 पदों के लिए Mega Placement Camp का आयोजन,08 जुलाई।

Mega Placement Camp:सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को निजी क्षेत्र में नियोजित करने और आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से स्थानीय आईटीआई सेंटर में मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस कैम्प में पांच निजी फर्मों में रिक्त 530 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

Mega Placement Camp का आयोजन और तिथि

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन आगामी 08 जुलाई को सुबह 10 बजे से शासकीय आईटीआई सारंगढ़ में किया जाएगा। इस कैम्प में इच्छुक और पात्र युवतियों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कैम्प का लाभ लेने की अपील की गई है।

पदों का विवरण और योग्यता

इस संदर्भ में बताया गया है कि कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के 50 पद, सिक्योरिटी गॉर्ड के 150 पद और फील्ड स्टाफ के 50 पदों के लिए उपयुक्त अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के रूप में कक्षा 12वीं बोर्ड पास होना आवश्यक है।

इसी तरह, सेल्समैन, डोमेस्टिक डाटा एंट्री ऑपरेटर, फ्रंट ऑफिस एसोसिएट, असिस्टेंट ब्यूटी थेरेपिस्ट, गेस्ट सर्विस एसोसिएट और रिटेल सेल्स एसोसिएट (केवल महिलाओं के लिए) के 35-35 पदों पर बेरोजगार युवक-युवतियों का चयन प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से किया जाएगा। इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के रूप में कक्षा 10वीं बोर्ड पास होना आवश्यक है।

इस Mega Placement Camp के माध्यम से, जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को सुविधाजनक रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे और उन्हें आर्थिक रूप से सक्षम बनाने में सहायता मिलेगी।

Mega Placement Camp की तिथि और स्थान

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन आगामी 08 जुलाई सुबह 10 बजे से शासकीय आईटीआई सारंगढ़ में किया जाएगा। इस कैम्प में उपस्थित होकर, इच्छुक और पात्र युवाओं को कैम्प के लाभ का उठाने की अपील की गई है।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top