Placement Camp Chhattisgarh:जांजगीर-चांपा में 10 जून को हो रही है प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन।

Professor और Assistant Professor Recruitment 2023 हेतु 90 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन।

Placement Camp Chhattisgarh:छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिला रोजगार कार्यालय में युवाओं को रोजगार प्रदान की दृष्टि से रोजगार कार्यालय जांजगीर में Placement Camp का आयोजन 10 जून 2023 शनिवार को प्रातः 11 बजे से किया जा रहा है।जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि शिविर में न्यूट्रिनिटी क्राप केयर प्रा.लि. बिलासपुर द्वारा सेल्स आफिसर, ग्रुप लीडर, टीम लीडर के 28 पदों एवं श्री बजरंग मोटर प्रा.लि. द्वारा डीजल मैकेनिक, इलेक्ट्रीशियन, फिटर में 16 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जावेगी।

Placement Camp Chhattisgarh:शैक्षणिक योग्यता

कंपनी द्वारा सेल्स आफिसर, ग्रुप लीडर, टीम लीडर के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं एवं स्नातक उत्तीर्ण रखी गई है तथा डीजल मैकेनिक, इलेक्ट्रिशियन, फिटर  के आईटीआई शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है।

इस पद हेतु कार्य करने के इच्छुक युवाओं को प्रतिमाह 8 हजार रूपए से 30 हजार रूपए वेतन प्रदान किया जाएगा तथा उनका कार्यक्षेत्र नवागढ़, बेमेतरा और रायगढ़ शहर निर्धारित होगा। Placement Camp में भाग लेने के इच्छुक युवा अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्रों सहित रोजगार कार्यालय जांजगीर में निर्धारित तिथि को प्रातः 11 बजे से उपस्थित हो सकते है।

यह भी पढ़ें;-NHM MP Recruitment 2023: हेल्थ विभाग में स्टॉफ नर्स के 2877 पदों पर निकली भर्ती।

यह भी पढ़ें;-District Raipur Recruitment 2023:आयुर्वेद कार्यालय में 5वीं से 10वीं पास के लिए निकली भर्ती, अंतिम तिथि 19 जून।

Balodabazar News: शिक्षक भर्ती परीक्षा 10 जून को,14 परीक्षा केंद्र निर्धारित।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top