Placement Camp Sukma:प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाईजर के 400 पदों भर्ती।

Placement Camp Sukma:प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाईजर के पदों भर्ती।

Placement Camp Sukma:जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सुकमा के माध्यम से 15 जून को लाइवलीहुड कॉलेज सुकमा में सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजक गार्डियन्स सिक्योरिटी एण्ड फैसिलीटी प्राइवेट लिमिटेड एसएसडी हैदराबाद के माध्यम से छत्तीसगढ़ और हैदराबाद के लिए 400 पदों पर युवाओं का चयन किया जाएगा।

Placement Camp Sukma  पद का विवरण

Placement Camp भर्ती के माध्यम से सिक्योरिटी गार्ड के 350 पदों में आयुसीमा 20 से 35 वर्ष, शरीरिक कद 167.5 सेमी, शैक्षणिक योग्यता 8वीं से 10वीं उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण तथा सिक्योरिटी सुपरवाईजर के 50 पदों में आयुसीमा 30-35 वर्ष, शरीरिक कद 172 सेमी, शैक्षणिक योग्यता स्नातक और एनसीसी की सी प्रमाण पत्र निर्धारित की गई है। उक्त दानों पदों में शरीरिक वजन न्यूनतम 50 किलो और प्रतिमाह वेतन 14500 से 17500 रखी गई है।

चयनित अभ्यर्थियों को गार्डियंस ट्रेनिंग अकादमी हैदराबाद में एक माह का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता, निवास, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर Placement Camp Sukma Bharti  का लाभ ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सुकमा से संपर्क कर सकते है।

यह भी पढ़ें:-District Court Durg Vacancy 2023: दुर्ग न्यायालय में 5वीं से स्नातक पास के लिए निकली भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top