Rojgar Mela Surajpur: सूरजपुर 03 जुलाई 2023 में रोजगार मेला का आयोजन!

Job Alert Bemetara:प्लेसमेंट कैम्प में सेल्स और टीम मैनेजमेंट 18 पदों के लिए भर्ती

Rojgar Mela Surajpur:जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 03 जुलाई 2023 को प्रातः 11.00 बजे से 3.00 बजे तक जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज में एक रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में निजी क्षेत्र के नियोजक, मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, गुडगांव दिल्ली एन.सी.आर, प्रषिक्षुओं के लिए 200 पदों की भर्ती की जाएगी। यह मौका वे आवेदकों के लिए है जो 10वीं और 12वीं में 50 प्रतिषत से अधिक अंक प्राप्त करके गणित, अंग्रेजी, विज्ञान विषयों में उत्तीर्ण हुए हैं।

Rojgar Mela Surajpur:आवेदन करने का अधिकार केवल पुरुष उम्मीदवारों को ही है, जो 18 से 20 वर्ष की आयु में हैं। यह Rojgar Mela Surajpur गुडगांव, मानेसर और दिल्ली एन.सी.आर में होने वाले कार्यक्षेत्र के लिए है।

Rojgar Mela Surajpur:आवेदन करने का तरीका

वे आवेदक जो उपरोक्त योग्यता के धारक हैं, वे इस मेले में शामिल होकर अपने लिए अवसर प्राप्त कर सकते हैं। आवेदकों को अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंक सूची, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन कार्ड आदि की मूल प्रतियाँ ले जानी चाहिए। साथ ही, आवेदकों को उक्त दिनांक को शिविर स्थल पर उपस्थित होने के लिए दो पासपोर्ट साइज फोटो भी ले जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें :-MP Police Constable Vacancy 2023:एमपीईएसबी 12वीं के लिए कांस्टेबल पदों पर बंफर भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top