Staff Nurse Vacancy 2022 : जगदलपुर में स्टाफ नर्स की भर्ती।

Staff Nurse Vacancy 2022

Staff Nurse Vacancy 2022

Staff Nurse Vacancy 2022 : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। कार्यालय, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्था स्वास्था अधिकारी जगदलपुर, जिला बस्तर के द्वारा सामुदायिक स्वास्था केंद्र नानगुर के लिए स्टाफ नर्स के 03 पद और फिडिंग डोमोस्र्टर के 01 पद पर संविदा भर्ती हेतु विज्ञापन जारी की गई है।Staff Nurse Vacancy 2022 भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हिकार इस पद के लिए अप्लाई कर सकतें हैं। विभागीय विज्ञापन देखने के लिए www.https://bastar.gov.in/ में जाकर देख सकतें हैं।

Staff Nurse Vacancy 2022 महत्वपूर्ण तिथि

वक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित होने की तिथि 29.08.2022

समय 10:00 बजे।

स्टाफ नर्स वेकन्सी 2022: पदों का विवरण।

जारी अधिसूचना के अनुसार स्टाफ नर्स के 03 पद और फिडिंग डोमोस्र्टर के 01 पद कुल 04 पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित की गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पद पर अप्लाई करने के लिए वक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकतें है।

योग्यता

स्टाफ नर्स के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को बीएससी नर्सिंग या GNM  का कोर्स किया हो। साथ ही छत्तीसगढ़ नर्सिंग कौंसिल से रजिस्ट्रेशन होना चाहिए।

फिडिंग डोमोस्र्टर पद के लिए बीएससी होम साइंस की डिग्री होनी चाहिए।

वेतनमान

स्टाफ नर्स के पद के लिए 16000/ प्रति माह वेतन मिलेगा। वही फिडिंग डोमोस्र्टर पद के लिए 12000/ मासिक वेतन मिलेगा।

चयन प्रक्रिया 

इन पदों के लिए चयन वक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगा। वक-इन-इंटरव्यू प्रक्रिया शहीद गुण्डाधुर महारानी अस्पताल जगदलपुर , जिला बस्तर में आयोजित होगा।

महत्वपूर्ण लिंक 

यह भी पढ़ें:BSF BHARTI 2022 :भारतीय सीमा सुरक्षा बल में 1312 पदों पर बंफर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितम्बर है।

यह भी पढ़ें:CG Job Alert 2022 : बीजापुर में शिक्षा मितान के 63 पदों पर भर्ती।

नोट:-Staff Nurse Vacancy 2022 भर्ती की संपूर्ण जानकरी के लिए सबसे पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड कर अध्ययन कर जाँच लेवें, इसके बाद ही अप्लाई करें।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top