Swami Atmanand Teacher Bharti नारायणपुर संविदा सहायक शिक्षक भर्ती।

CG Job Alert Baster

 

Swami Atmanand Teacher Bharti  स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय छोटेडोंगर, नारायणपुर में शिक्षण सत्र 2022-23 के लिए रिक्त पदों में संविदा सहायक शिक्षक (अंग्रेजी माध्यम) विभिन्न पदों की नियुक्ति अस्थाई रूप से किया जायेगा।Swami Atmanand Teacher Bharti  के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार के लिए संविदा भर्ती वॉक-इन-इन्टरव्यू का आयोजन दिनांक 14-09-2022 दिन-बुधवार को पूर्वान्ह 10:30 बजे से किया जायेगा।इच्छुक अभ्यर्थी संलग्न निर्धारित फार्म प्ररूप में आवेदन पत्र पूर्ण कर मूल प्रमाण पत्र व अभिलेखों तथा उनकी स्वप्रमाणित छायाप्रतियों के साथ निर्धारित तिथि एवं समय में वॉक-इन-इन्टरव्यू स्थल में उपस्थित होवें। भर्ती सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://narayanpur.gov.in/ में जाकर देखा जा सकता हैं।

Swami Atmanand Teacher Bharti पदों का विवरण।

जारी अधिसूचना के अनुसार संविदा सहायक शिक्षक कला संकाय, अंग्रेजी, विज्ञानं संकाय (ग्रेजी माध्यम) हेतु कुल 03 पदों पर वॉक-इन-इन्टरव्यू के माध्यम से भर्ती की जाएगी।

योग्यता 

Swami Atmanand Teacher Bharti  संविदा सहायक शिक्षक पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक के साथ अंग्रेजी माध्यम से उच्चतर माध्यमिक (अथवा इसके समकक्ष) डी.एड./बी.एड. प्रशिक्षण एवं टी.ई.टी. उत्तीर्ण अनिवार्य है।

वेतमान 

इस पद हेतु चयनित उम्मीदवार को एकमुश्त वेतनमान 25300/ रुपये प्राप्त होंगें।

चयन प्रक्रिया 

संविदा सहायक शिक्षक (अंग्रेजी माध्यम) उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इन्टरव्यू के माध्यम से किया जायेगा। साक्षात्कार का समय 11:00 बजे से 5:00 बजे तक चलेगा।

महत्वपूर्ण लिंक

Swami Atmanand Teacher Bharti के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से अध्ययन कर लें, इसके बाद ही आवेदन करें।

यह भी पढ़ें:-BARC Recruitment 2022 भाभा परमाणु अनुसन्धान केंद्र में निकली सरकारी नौकरी, आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर।

यह भी पढ़ें:-Job Alert 2022 : 10वीं, 12वीं पास के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंफर भर्ती।

 

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top