Swami Atmanand Teacher Bharti:स्वामी आत्मानंद जशपुर में शिक्षक के कई पदों पर निकली भर्ती।

CG Job Alert 2022

Swami Atmanand Teacher Bharti :शिक्षक की नौकरी करने की इच्छा रखने वाले छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए शानदार मौका हैं,कार्यालय कलेक्टर एवं अध्यक्ष स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय संचालन प्रबंधन समिति जिला-जशपुर (छ.ग.) ने वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम शिक्षक के विभिन्न पदों पर संविदा भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया हैं।

Swami Atmanand School Jaspur  Bharti 2022 इस भर्ती अभियान के तहत व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के कुल 31 पदों पर संविदा भर्ती की जाएगी। वॉक इन इंटरव्यू दिनाँक 28.09.2022 से 30.09.2022 को रखा गया हैं। उम्मीदवार 12:00 बजे से उपस्थित होना अनिवार्य हैं। भर्ती प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए जिले के आधिकारिक वेबसाइट https://jashpur.nic.in/ में जाकर प्राप्त कर सकतें हैं। Employment News Pdf Download

यह भी पढ़ें:-Job Alert 2022 : कोल इंडिया लिमिटेड में मेडिकल एग्जीक्यूटिव के 108 पदों पर निकली भर्ती

Swami Atmanand Teacher Bharti पदों का विवरण।

जारी अधिसूचना के अनुसार (Swami Atmanand Teacher Bharti ) स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय जशपुर के द्वारा व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के पद के लिए कुल 31 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक और पात्रा उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकतें हैं। विषय वॉर पद का विवरण जानने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।Employment News Pdf Download

Swami Atmanand Teacher Bharti शैक्षणिक योग्यता 

व्याख्याता पद के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर या समकक्ष आवेदित विषय में उत्तीर्ण हों साथ बीएड की डिग्री हों और स्कूली शिक्षा अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण किया होना चाहिए।

शिक्षक पद के लिए उम्मीदवार को स्कूली शिक्षा अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण होना अनिवार्य है और किसी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से सम्बंधित विषय में स्नातक या समकक्ष उत्तीर्ण साथ ही बीएड की डिग्री होना जरुरी हैं।

सहायक शिक्षक पद के लिए किसी मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से न्यूनतम 50% के साथ 10+2 बारहवीं परीक्षा अंग्रजी माध्यम में उत्तीर्ण होना चाहिए और डीएड या बीएड या डी एल एड उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 01.09.2022 की स्थिति में 21 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

वेतनमान 

व्याख्याता पद के लिए वेतनमान 38100/ रुपय, शिक्षक पद के लिए 35400/ रुपय और सहायक शिक्षक को 25300/ रुपय मासिक वेतन प्राप्त होंगें।Employment News Pdf Download

चयन प्रक्रिया 

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से होगा। इसमें उम्मीदवारों को 50% अंक पाना अनिवार्य होगा।

महत्वपूर्ण तिथि 

वॉक इन इंटरव्यू दिनाँक 28.09.2022 से 30.09.2022 तक समय 12:00 बजे से।

महत्वपूर्ण लिंक

आधिकारिक वेबसाइट के लिए- यहाँ क्लिक करें।

नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए – यहाँ क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:-CG Job Alert 2022:जांजगीर जिले के शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में विभिन्न पदों पर भर्ती।

यह भी पढ़ें:-Cg Job Vacancy 2022 :आयुर्वेद अधिकारी जांजगीर चापा में योग सहायक की भर्ती।

आवश्यक निर्देश:-उम्मीदवार Swami Atmanand Teacher Bharti के लिया आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट में जाकर नोटिफिकेशन या ऊपर लिंक से डाउनलोड कर अध्ययन करने के बाद ही इस पद के लिए आवेदन करें।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top