Swami Atmanand Utkrisht Vidyalaya:अंग्रेजी/हिन्दी माध्यम विद्यालय में प्रति नियुक्ति हेतु 342 पदों के लिए विज्ञापन जारी।

Swami Atmanand Utkrisht Vidyalaya:अंग्रेजी/हिन्दी माध्यम विद्यालय में प्रति नियुक्ति हेतु 342 पदों के लिए विज्ञापन जारी।

बिलासपुर जिले में स्थित 31 Swami Atmanand Utkrisht Vidyalaya में अंग्रेजी माध्यम के 53 और हिन्दी माध्यम के 289 कुल 342 पद रिक्त हैं। इन पदों के लिए छत्तीसगढ़ शासन के शिक्षा विभाग ने आवेदन प्रक्रिया शुरू की है। इन पदों के लिए इच्छुक शिक्षकों और कर्मचारियों को आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2023 है।

Swami Atmanand Utkrisht Vidyalaya:आधिकारिक वेबसाइट 

Swami Atmanand Utkrisht Vidyalaya में इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए शिक्षकों और कर्मचारियों को बिलासपुर जिले के NIC पोर्टल bilspur.gov.in पर जाकर आवश्यक नियम, शर्तें, और पदों की जानकारी सहित विज्ञापन देख सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक शिक्षक और कर्मचारी विस्तृत विज्ञापन और आवेदन पत्र पोर्टल से डाउनलोड कर सकते हैं।

आवेदन करते समय, आवेदकों को सहमति पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रति के साथ आवेदन भरकर, उन्हें दिनांक 31 अगस्त 2023 तक जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय, बिलासपुर, प्रथम तल, पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग, बिलासपुर (छ. ग.) पिन – 495001 में व्यक्तिगत रूप से पेश आना होगा, या फिर पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-लिपिक वर्गीय कर्मचारी लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top