Walk In Interveiw 2022:एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में अतिथि शिक्षक की भर्ती।

UGC NET Result 2022 Released

Walk In Interveiw:शिक्षक की नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) कोरबा, के द्वारा अतिथि शिक्षक भर्ती हेतु अधिसूचना जारी की हैं। (Eklavya Adarsh Awasiya Vidyalaya) एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिये अस्थाई रूप से मानदेय पर रिक्त पदों हेतु अतिथि शिक्षक पी.जी.टी. /टी.जी.टी. पद पर  walk In Interveiw  के माध्यम से भर्ती की जायगी, इच्छुक और पात्र उम्मीदवार दिनांक 06.10.2022 को सुबह 10:00 बजे से Walk In Interview हेतु आवेदन पत्र कार्यालय एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय छुरीकला में जमा कर सकतें हैं। अधिसूचना पीडीऍफ़ इन Walk in Interview

Walk In Interveiw:रिक्त पदों का विवरण 

जारी अधिसूचना के अनुसार एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय छुरीकला,पी.जी.टी. रसायन शास्त्र और पी.जी.टी. जीव विज्ञान पद के लिए कुल 02 पद पर अतिथि शिक्षक की भर्ती की जाएगी ।

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय लाफा पाली के लिए 1 पद टी.जी.टी. अंग्रेजी विषय पर अतिथि शिक्षक की भर्ती की जाएगी।

योग्यता 

इस पद के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण की हो और डी एड / बी एड की डिग्री होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 35 वर्ष के बिच होना चाहिए।

मानदेय 

पी.जी.टी. पद के लिए उम्मीदवारों को प्रति कालखंड 250/ रूपए और टी.जी.टी. पद के लिए 200/ रूपए मानदेय दिया जायेगा।

चयन प्रक्रिया (walk In Interveiw)

प्राप्त आवेदन से शैक्षणिक योग्यता के अंकों के आधार और walk In Interveiw के माध्यम से चयन किया जायेगा।

आवेदन प्रक्रिया 

आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में पूर्णतः भरे ही आवेदन पत्र जिस पर वह आवेदित पद जिसके लिए आवेदन किया गया हो स्पष्ट रूप से उल्लेखित करते हुए अंतिम तिथि 06.10.2022 की दोपहर 02:00 बजे तक प्रस्तुत कर सकते हैं इसके बाद प्राप्त होने वाले आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जावेगा। विज्ञापन के पदों की विस्तृत अवलोकन जिले की आधिकारिक वेबसाईट www.korba.gov.in में दिए गए विज्ञापन में आवेदन पत्र के प्रारूप का डाउनलोड कर अभ्यर्थी स्वयं आवेदन लेकर Walk in Interview हेतु उपस्थित हो सकते हैं।

अधिसूचना पीडीऍफ़ इन Walk in Interview

Walk in Interview

आवश्यक निर्देश:- अतिथि शिक्षक की Walk in Interview भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड कर योग्यता, आयु, मानदेय एवं अन्य महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण जानकारी को भली भांति जाँच कर लें, इसके बाद ही आवेदन करें।

यह भी पढ़ें:-CG Government Job 2022:जिला न्यायालय कोरबा में निकली सरकारी नौकरी।

यह भी पढ़ें:-CG Police Recruitment 2022:छत्तीसगढ़ व्यापम  के द्वारा सूबेदार, प्लाटून कमाण्डर और उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन शुरू।

 

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top