CG Balrampur Gov In:Recruitment 2023 शिक्षा विभाग में स्पेशल एजुकेटर के पदों पर भर्ती

CG Balrampur Gov InRecruitment 2023 शिक्षा विभाग में स्पेशल एजुकेटर के पदों पर भर्ती

CG Balrampur Gov In Recruitment 2023:बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में शिक्षा क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण डेवलपमेंट हुआ है, जिसमें शिक्षा विभाग ने स्पेशल एजुकेटर की भर्ती का ऐलान किया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के 05 विकासखण्डों में समग्र शिक्षा के तहत समावेशी शिक्षा के लिए स्पेशल एजुकेटर की 01-01 पदों पर भर्ती की जा रही है।

CG Balrampur Gov In Bharti अधिसूचना के अनुसार, स्पेशल एजुकेटर के रूप में चयनित अभ्यर्थी 06 महीने के अवधि के लिए शिक्षा क्षेत्र में कार्य करेंगे। यह अवसर उन व्यक्तियों के लिए है जो शिक्षा के क्षेत्र में अपनी योग्यता का उपयोग करना चाहते हैं और शिक्षा के क्षेत्र में योगदान करने के लिए समर्थ हैं।

इस भर्ती के लिए आवेदन 19 सितम्बर 2023 तक निर्धारित प्रारूप में जिला परियोजना कार्यालय, राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा मिशन, समग्र शिक्षा संयुक्त जिला कार्यालय के भवन, बलरामपुर में स्पीड पोस्ट एवं पंजीकृत डाक के द्वारा किया जा सकता है।

CG Balrampur Gov In Vacancy 2023 हेतु अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

CG Balrampur Gov In:महत्वपूर्ण लिंक

आधिकारिक वेबसाइट –यहाँ क्लिक करें

नोटिफिकेशन – यहाँ क्लिक करें

यह भी पढ़ें :-बलौदाबाजार में 13 सितम्बर 2023 प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन। placement camp baloda bazar

यह भी पढ़ें :-CG Job In Kondagaon 2023:वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से कई पदों पर भर्ती।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top