CG Vyapam 2024:संयुक्त नियंत्रक के पद पर प्रतिनियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित।

CG Vyapam:संयुक्त नियंत्रक के पद के लिए 01 पद के लिए प्रतिनियुक्ति हेतु विज्ञापन जारी। आवेदन तिथि दिनांक 05.02.2024 दिन सोमवार, cgvyapam job

CG Vyapam:छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने नवा रायपुर में संयुक्त नियंत्रक के पद के लिए 01 पद के लिए प्रतिनियुक्ति  हेतु विज्ञापन जारी किया है। नौकरी के लिए आवेदकों को निम्नलिखित योग्यताएँ होनी चाहिए-

1. शासकीय सेवक होना

आवेदक को छत्तीसगढ़ शासन का शासकीय सेवक होना चाहिए।

2. शिक्षा और अनुभव

आवेदक को शासकीय महाविद्यालय में प्राध्यापक अथवा समकक्ष पद पर कार्यरत होना चाहिए। साथ ही, परीक्षा कार्य या प्रशासनिक कार्य में कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है।

3. वेतनमान

आवेदक को छठवें वेतनमान में 15600-39100 तथा ग्रेड पे 7600 या सातवें वेतनमान में लेवल 14 पर होना चाहिए।

CG Vyapam:आवेदन प्रक्रिया

आवेदक संलग्न निर्धारित प्रपत्र में पूर्ण विवरण, स्वयं का प्रमाणित फोटो साथ ही संबंधित विभाग का अनापत्ति प्रमाण पत्र एवं संनिष्ठा प्रमाणित करने का प्रमाण पत्र के साथ अनिवार्य रूप से संलग्न करते हुए दिनांक 05.02.2024 दिन सोमवार को सायं 5:00 बजे तक अपने पूर्ण बायोडाटा के साथ स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत करना होगा।

आवेदन प्रपत्र हेतु व्यापम की वेबसाईट https://vyapam.cgstate.gov.in” का अवलोकन करें। आवेदन पत्र के लिफाफे पर “गोपनीय” अंकित करें तथा निम्न पते पर आवेदन करें :-छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल (CG Vyapam) व्यापम भवन, नार्थ ब्लॉक, सेक्टर-19 नवा रायपुर अटल नगर, जिला-रायपुर (छ.ग.)

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

यह भी पढ़ें :-CG Job Vacancy 2024:समग्र शिक्षा के लिए स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर के पदों के लिए आवेदन

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top