DDJOBS NEWS LOGO

DD JOBS NEWS

www.ddjobsnews.in

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय पाली- लाफा में अतिथि शिक्षक की भर्ती।

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय में शिक्षक की नौकरी करने वाले इच्छुक युवाओं के लिए खुसखबरी है। कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) कोरबा, जिला कोरबा छत्तीसगढ़ के द्वारा  एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय पाली- लाफा में अतिथि शिक्षक की भर्ती हेतु इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन चाही गई है। पत्र एवं इच्छुक उम्मीदवार इस पद के लिए 12.08.2022 तक कर सकतें हैं।

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय में शिक्षक पद का विवरण।

कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) कोरबा के द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार अतिथि शिक्षक टी.जी.टी(अंग्रेजी) के कुल 01 पद को भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया गया है.

योग्यता

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदार को चार वर्षीय एकीकृत पाठ्यकम (NCERT के क्षेत्रीय शिक्षा महाविद्यालय द्वारा) से स्नातक तथा संबंधित विषय में न्यूनतम 50% हो। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बी.एड. या समकक्ष डिग्री हो। योग्यता सम्बंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को चेक कर लें.

आयु सीमा

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 01.07.2022 की स्थिति में 21वर्ष पूर्ण हों और 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए.

वेतनमान

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय में  शिक्षक(टी.जी.टी) के लिए चयनित उम्मीदवारों को 200/ रूपए प्रति कालखंड दिया जायेगा.

आवेदन प्रक्रिया

शिक्षक(टी.जी.टी) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार पूर्ण रूप से भरा हुआ आवेदन पत्र स्पष्ट रूप से उल्लेखित करते हुए आवेदन पत्र प्रस्तुत करें और एक अलग से खली लिफाफा जिसमें स्वयं का पता लिखा और जिसमें 5/-रू. मूल्य का टिकट चस्पा हो। प्रस्तुत करें.

आवेदन केवल डाक/रजिस्टर्ड पोस्ट/स्पीड पोस्ट/कोरियर के माध्यम से अथवा कार्यालयीन दिवस में कार्यालय कलेक्टर(आदिवासी विकास) कोरबा के कक्ष क्र. 12 में दिनांक 12.08.2022 को संध्या 05:00 बजे तक ही स्वीकार किया जाएगा, अंतिम तिथि के पश्चात् प्राप्त होने वाले आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जावेगा।

चयन प्रक्रिया

एकलब्य आदर्श आवासीय विद्यालय में शिक्षक के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन प्राप्त आवेदन से शैक्षणिक योग्यता के मेरिट के आधार पर चयन किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:-cg Govt Job 2022: जिला पेंड्रा-गौरेला-मरवाही में स्पेशल एजुकेटर की भर्ती।

यह भी पढ़ें:-India Post Job 2022:इंडिया पोस्ट ने स्टाफ कार के 16 रिक्त पदों पर भर्ती निकली है, आवेदन जमा करने की आखरी तिथि 12 अगस्त है। 

यह भी पढ़ें:-

Recent Post

Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

लेटेस्ट नौकरी 

Scroll to Top