India Post Job 2022:इंडिया पोस्ट ने स्टाफ कार के 16 रिक्त पदों पर भर्ती निकली है, आवेदन जमा करने की आखरी तिथि 12 अगस्त है। 

India Post Job 2022

India Post Job 2022: इंडिया पोस्ट विभाग में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं को रोजगार पाने का शानदार मौका है, दरअसल भारतीय डाक विभाग (Department Of Posts Ministry  Of  Communications Government Of India)  के द्वारा ग्रेड ऑफ़ स्टॉफ कार ड्राइवर के 16 पदों के लिए India Post Job 2022 भर्ती की अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और पत्र उम्मीदवार इस पद India Post bharti के लिए ऑफ़ लाइन माध्यम से आवेदन जमा कर सकतें हैं। भर्ती से जुडी सारी जानकारी प्राप्त करने के लिए  आधिकारिक वेबसाइट  https://www.indiapost.gov.in/vas/Pages/IndiaPostHome.aspx में जाकर देख सकतें हैं।

India Post Job 2022:पद का विवरण।

भारतीय डाक विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार ग्रेड ऑफ़ स्टॉफ कार ड्राइवर के कुल 16 पदों को भरने के लिए उम्मीदारों से आवेदन आमंत्रित की गई हैं। India Post Recruitment 2022 पत्र एवं इच्छुक उम्मीदवार इस पद पर आवेदन कर सकतें है।

India Post Recruitment 2022 वेतनमान

भारतीय डाक विभाग में स्टॉफ कार ड्राइवर के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को मैट्रिक्स लेवल -2 ग्रेड पे 19900/ पर मासिक वेतन प्राप्त होगा।

India Post Job 2022: योग्यता

स्टॉफ कार ड्राइवर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से 10वी पास किया हो और साथ ही ड्राइविंग आती हो।

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022:आयु सीमा

इस पद पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लिए आयु सीमा में सकरी नियमानुसार छूट दी जा सकती है।

आवेदन प्रक्रिया (How To Apply?)

India Post Job 2022 स्टॉफ कार ड्राइवर के पद के लिए आवेदन पत्र के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज सेल्फ अटेस्टेड के साथ तिथि तक इस अड्रेस पर भेजना सुनिश्चित करें :- सीनियर मैनेजर (JAG), मेल मोटर सर्विस, नंबर-37, ग्रीम्स रोड, चेन्नई- 600006.

चयन प्रक्रिया:-India Post Recruitment 2022 पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन ट्रेड टेस्ट तथा ड्राइविंग टेस्ट के आधार पर किया जायेगा।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)
  • आवेदन करने की प्रारम्भिक तिथि :- 13.07.2022
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि :- 12.08.2022
महत्वपूर्ण लिंक(Important Link)

यह भी पढ़ें :-यूपी में 2693 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, इस वेबसाइट से करें अप्लाई

यह भी पढ़ें :- CG GOVT JOB 2022:लैब अटेंडेंट की रिक्त पदों पर भर्ती।

यह भी पढ़ें :-GMC Ambikapur Recruitment 2022: अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में 205 पदों पर बंफर भर्ती।

Disclaimer:-India Post Recruitment 2022 कार ड्राइवर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक सलाह है, इस पद पर आवेदन करने से पहले ऊपर दिए गए लिंक से नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर अच्छी तरह पढ़ कर जाँच परख ले किसी प्रकार के टाइपिंग, त्रुटि के लिए प्रकाशक जिम्मेदार नहीं होगा।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top