CG Job Vacancy 2022 :जिला रोजगार कार्यालय में 943 पदों पर बंफर भर्ती, 25 अगस्त को होगा इंटरव्यू।

Job Alert 2022

CG Job Vacancy 2022: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जिला कौशल विकास प्राधिकरण कोण्डागांव द्वारा संकल्प परियोजना अंतर्गत निजी नियोजकों द्वारा जारी कुल 943 पदों को भरने के लिए लाईवलीहुड कॉलेज भवन डोंगरीपारा कोण्डागांव में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है।CG Job Vacancy 2022 भर्ती अभियान के लिए इच्छुक उम्मीदवार इस प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर जॉब के लिए अप्लाई कर सकतें हैं। प्लेस्मेंट का आयोजन 25.08.2022 को होगा।

CG Job Vacancy 2022 पदों का विवरण।

सहायक संचालक जिला कौशल विकास प्राधिकरण कोण्डागांव से प्राप्त सुचना  के अनुसार उक्त प्लेस्मेंट कैंप में 6 नियोजकों द्वारा अपने संस्थाओं  एवं फर्मों में कुल 943 रिक्त पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जायेगा।

  •   दंतेश्वरी होण्डा कोण्डागांव के लिए:– असिस्टेंट एवं फील्ड वर्कर, हेड टेक्नीशियन एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर के कुल 11 पदों पर भर्ती की जाएगी।
  • कमाण्डों सिक्यूरिटी सर्विसेज रायपुर छत्तीसगढ़ के द्वारा सिक्यूरिटी सुपरवाईजर के 30 पद और सिक्यूरिटी गार्ड के 50 पदों पर भर्ती की जाएगी
  • कोंडानार गारमेंट फेक्ट्री के द्वारा सुपरवाईजर के 10, हेल्पर एवं ऑपरेटर के 160 पदों को प्लेस्मेंट कैंप के माध्यम से भर्ती की जाएगी।
  • प्रथम एजुकेशन फाउण्डेशन सुकमा द्वारा ट्रेनी ऑटोमेटिव टूव्हीलर एवं ट्रेनी ऑटोमेटिव फोरव्हीलर के 30-30 पदों पर और ट्रेनी इलेक्ट्रीकल के 30 एवं ट्रेनी इलेक्ट्रीकल के 30 एवं ट्रेनी हॉस्पीटालिटी के 40 पदों पर भर्ती की जाएगी।
  • अविनाश इंटरप्राईजेस के द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड के 100 पद, होम हेल्थ केयर के 60 पद, एवं ट्रेनी सिलाई के 200 पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।
  • सीजा फाउण्डेशन रायपुर के द्वारा मोबिलाईजर, प्लेसमेंट कोआर्डीनर, साफ्ट स्किल ट्रेनर, इलेक्ट्रीशियन ट्रेनर, मेशन राजमिस्त्री ट्रेनर एवं रिटेल ट्रेनर के लिए 2-2 पदों पर भर्ती की जाएगी।
  • इलेक्ट्रीशियन, मेशन राजमिस्त्री एवं सेल्स प्रोफेशनल प्रत्येक के लिए 60-60 पदों हेतु इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जायेगा।

CG Job Vacancy 2022  योग्यता

 इस प्लेसमेंट कैंप में 5वीं पास से लेकर स्नातक पास कम्प्यूटर डिप्लोमाधारी अलग अलग पद के अनुसार योग्यता निर्धारित हैं।

सेल्स असिस्टेंट एवं फील्ड वर्कर एवं हेड टेक्नीशियन पद हेतु आयु 18 से 30 वर्ष के मध्य तथा शैक्षणिक योग्यता 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए।

वहीं कम्प्यूटर ऑपरेटर पद के लिए आयु 18 से 30 वर्ष के बीच एवं शैक्षणिक योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण सहित कम्प्यूटर में डिप्लोमाधारी होना चाहिए।

सिक्यूरिटी सुपरवाईजर पद हेतु आयु 18 से 45 वर्ष के मध्य और शैक्षणिक योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण सभी पद के लिय संपूर्ण जानकारी पाने के लिए जिला कार्यालय कोंडागांव के आधिकारिक वेबसाइट www.kondagaon.gov.in  में जाकर देख सकतें है।

कार्य स्थल

दंतेश्वरी होण्डा कोण्डागांव, कोण्डानार गारमेंट फेक्ट्री तथा सीजा फाउण्डेशन रायुपर के पदों हेतु हेतु कार्य स्थल कोण्डगांव निर्धारित है। वहीं कमाण्डो सिक्यूरिटी सर्विसेज रायपुर के पदों के लिए कर्य स्थ्ल रायपुर, अविनाश इंटरप्राईजेस के पदों हेतु कार्य स्थल संपूर्ण भारत तथा प्रथम एजुकेशन फाउण्डेशन सुकमा के पदों हेतु कार्य स्थल छत्तीसगढ़ राज्य एवं अन्य प्रदेश नियत है।

CG Job Vacancy 2022 आवेदन प्रक्रिया

इन सभी पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपने बॉयोडाटा एवं शैक्षणिक योग्यता सम्बन्धी प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेजों के साथ 25 अगस्त 2022 को प्रातः 10:30 लाईवलीहुड कॉलेज डोंगरीपारा कोण्डागांव में उपस्थित होकर प्लेस्मेंट कैंप मे शामिल होकर जॉब के लिए अप्लाई कर सकतें हैं।

यह भी पढ़ें:-CG Govt Job 2022 :बलौदाबाजार जिले में सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी के 24 पदों पर संविदा भर्ती।

यह भी पढ़ें:-Cg Forest Job 2022 : छत्तीसगढ़ में वन संरक्षक की सीधी भर्ती, 

नोट: CG Job Vacancy 2022  भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार कोंडागांव के आधिकारिक वेबसाइट में जाकर पूरी जानकारी ले ले इसके बाद ही इन पदों के लिए अप्लाई करें।

Recent Post

website devolopment services
Inquiry Form
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

Letest Post

Notification

Scroll to Top